Saaho New Poster: चंकी पांडे का दिखा अब तक का सबसे जबरदस्त अंदाज, जानिए फिल्म में निभाएंगे कैसा किरदार

2019 की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म साहो (Saaho Film New Poster) का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें देखिए किस तरह से नजर आएंगे चंकी पांडे (Chunky Pandey)।

  |     |     |     |   Updated 
Saaho New Poster: चंकी पांडे का दिखा अब तक का सबसे जबरदस्त अंदाज, जानिए फिल्म में निभाएंगे कैसा किरदार
साहो फिल्म के नए पोस्टर में चंकी पांडे (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

फिल्म साहो (Saaho New Poster) के किरदारों से जुड़े कई पोस्टर लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। हाल ही में एक और नए किरदार से लोगों को रूबरू कराया गया है। यहां हम बात कर रहे हैं एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की, जोकि फिल्म में देवराज का किरदार निभा रहे हैं। नील नितिन मुकेश और अरुण विजय से लोगों को इंट्रोड्यूस करवाने के बाद, अब चंकी पांडे ने अपने लुक के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट फिल्म के लिए और बढ़ा दी है।

अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey Saaho Film) ने फ़िल्म के इस नए पोस्टर में देवराज के रोल के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया हैं। बरगंडी रंग के सूट में डैपर लुक में नज़र आ रहे चंकी अपनी गंभीर निगाहों से भयभीत कर देने वाले अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं। एक तरफ़ जहाँ देवराज बैकग्राउंड में लगी आग से अप्रभावित नज़र आ रहे है, वही ऐसा लग रहा है कि ये आग दुनिया को राख कर रही है। साहो पोस्टर सीरीज़ के हर दूसरे पोस्टर की तरह, यह भी आपको आने वाली एक्शन फिल्म के प्रति दिलचस्पी पैदा कर देगा।

यहां देखिए चंकी पांडे का शानदार लुक

कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 2 में ‘आखिरी पास्ता’ नाम का किरदार निभाने के बाद, एक्टर चंकी पांडे अब साहो फिल्म में नजर आएंगे, जोकि एक मल्टी स्टारर फ़िल्म है और निर्माताओं द्वारा फ़िल्म से हर नए कैरेक्टर पोस्टर रिलीज के साथ दर्शकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है। फ़िल्म के सभी कैरेक्टर पोस्टर जनता के बीच उत्साह पैदा कर रहे हैं और सभी स्टार दमदार लुक में नज़र आ रहे है।

Saaho Film: फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, दमदार लुक में नजर आए साउथ फिल्मों के एक्टर अरुण विजय

यहां देखिए साहो फिल्म के एक्टर प्रभास से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply