Game Over Box Office Prediction: गेम ओवर पर भारी पड़ने वाली है भारत, पहले दिन होगी बस इतनी कमाई

तापसी पन्नू की हॉरर थ्रिलर फिल्म गेम ओवर आज रिलीज हो गई। फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। लेकिन अब, कोई इस फिल्म को भारत के अलावा देखना पसंद करेगा, कहा नहीं जा सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
Game Over Box Office Prediction: गेम ओवर पर भारी पड़ने वाली है भारत, पहले दिन होगी बस इतनी कमाई
एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटो- इंस्टाग्राम)

तापसी पन्नू की हॉरर थ्रिलर फिल्म गेम ओवर (Game Over Release) आज रिलीज हो गई। फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। लेकिन अब, कोई इस फिल्म को भारत के अलावा देखना पसंद करेगा, कहा नहीं जा सकता है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जोहर का मानना है कि अश्विन सरवन द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म का भार तापसी पन्नू के कंधे पर है।

आज गेम ओवर (Game Over Box Office Prediction) का ओपनिंग डे है। गिरिश जोहर का कहना है कि फिल्म को शुरुआत में तमिल और तेलुगु में बनाने की प्लानिंग थी लेकिन तापसी पन्नू की पॉपुलेरिटी को देखते हुए, इसे हिंदी बॉक्स ऑफिस पर उतारा गया है। फिल्म ट्रेलर में काफी थ्रिलर दिखती है जिसमें डरावनी एलीमेंट शामिल किए गए हैं। फिल्म का प्रमोशन काफी डिसेंट तरीके से किया गया है। तापसी एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं, जिनकी फिल्में लोग देखना चाहते हैं।

फिल्म पहले दिन की कमाई एक करोड़ रुपए से भी कम

गिरीश जोहर का कहना है कि इसके रिव्यूज और लोगों के मुंह सुनने पर इसकी कमाई आधारित होगी। अभी के लिए फिल्म रिलिज डेट पर एक करोड़ रुपए से भी कम का बिजनेस करेगी। गेम ओवर के अलावा क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल  (Men In Black- International) भी आज रिलीज हुई है। हालांकि इस हॉलीवुड फिल्म का इंडियन ऑडियंस पर उतना क्रेज नहीं है, जितना लोगों का इससे पहले दो हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम और कैप्टेन मार्वेल के लिए रहा था।

भारत का रहेगा दबदबा

माना जा रहा है कि गेम ओवर और मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल पर सलमान खान की भारत बॉक्स ऑफिस(Bharat Box Office Collection) पर दूसरे वीक भी अपना प्रभाव बनाए रखेगी। फिल्म भारत ने एक हफ्ते में 167.60 करोड़ रुपए से अधिका का बिजनेस कर लिया है।

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply