तापसी पन्नू इस दिन बनेंगी शाहरुख खान और सलमान खान जैसी स्टार, जब ऑडियंस करेगी ये काम?

तापसी पन्नू ने कहा,'मैं अगर कहूं स्टार्स वही है जिसकी फिल्मों को एक निश्चित ओपनिंग मिलती है, चाहे फिल्म अच्छी हो या बेकार। सलमान खान, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय बड़े स्टार्स हैं जिनकी फिल्मों की ओपनिंग पर पकड़ है।'

  |     |     |     |   Updated 
तापसी पन्नू इस दिन बनेंगी शाहरुख खान और सलमान खान जैसी स्टार, जब ऑडियंस करेगी ये काम?
एक्ट्रेस तापसी पन्नू। (फोटोः विरल/मानव)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बॉलीवुड में अपना अलग मुकाम स्थापित किया है। एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें शाहरुख खान और सलमान खान जैसे स्टार बनने से पहले एक लंबा रास्ता तय करना है, जिनकी फिल्में को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिलने की गारंटी होती है। डेक्कन क्रॉनिकल को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा कि सिर्फ एक ही सुपरस्टार हैं और बाकी सब स्टार्स हैं।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu Interview) ने कहा,’मैं अगर कहूं स्टार्स वही है जिसकी फिल्मों को एक निश्चित ओपनिंग मिलती है, चाहे फिल्म अच्छी हो या बेकार। सलमान खान, शाहरुख खान, अजित कुमार और विजय बड़े स्टार्स हैं जिनकी फिल्मों की ओपनिंग पर पकड़ है। ऐसे ही अगर ऑडियंस मेरी फिल्म देखने आती है और बिना फिल्म के बारे में जाने सिर्फ ये सोच कर टिकट खरीदते की फिल्म में तापसी पन्नू हैं, उस दिन में स्टार बनूंगी।’

मैं वो फिल्म करती हूं जिसमें महिलाओं का स्ट्रॉंग केरेक्टर होता है। मुझे बुरा नहीं, लगता कि अगर कोई छोटा ही महत्वपूर्ण केरेक्टर निभा रही हूं, ये ऐसे किरदार होने चाहिए जो थियेटर से बाहर निकलने के बाद भी लोगों को ध्यान रखते हैं। मैं किरदार की क्वालिटी में विश्वास करती हूं, न कि स्क्रीन पर लंबे वक्त तक दिखने पर।

गेमओवर को  लेकर प्रेशर

तापसी पन्नू इन दिनों फिल्म गेम ओवर (Game Over Trailer) के प्रमोशन में लगी हैं। उन्होंने कहा कि गेम ओवर के प्रोमो आने के बाद वह लीड किरदार में होने की वजह से प्रेशर में भी हैं। उन्होंने कहा कि उनके केरेक्टर का फिल्म के सेंटर में होना बहुत ही रि्की है। उन्होंने फिल्म को साइन करते वक्त इसके बारे में नहीं सोचा था। बतौर एक्टर उनके दिमार में कोई प्रेशर नहीं था, लेकिन जैसे ही प्रोमो आया उन्हें प्रेशर महसूस होने लगा।

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply