Game Over Box Office Collection: 3 भाषा में रिलीज होने बावजूद गेम ओवर नहीं दिखा कमाल, कमाएं बस इतने करोड़ रुपए

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म गेम ओवर को रिलीज हुए 4 दिन हो गए है। फिल्म ने अब तक कुल 6.09 करोड़ की कमाई कर ली है। हिंदी भाषा में फिल्म ने 2.48 करोड़ रुपए, तमिल में 1.90 करोड़ और तेलुगु में 1.71 करोड़ का बिजनेस किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Game Over Box Office Collection: 3 भाषा में रिलीज होने बावजूद गेम ओवर नहीं दिखा कमाल, कमाएं बस इतने करोड़ रुपए
फिल्म गेम ओवर में तापसी पन्नू (फोटो- यूट्यूब)

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म गेम ओवर को रिलीज हुए 4 दिन हो गए है। फिल्म ने अब तक कुल 6.09 करोड़ की कमाई कर ली है। ओपनिंग डे पर फिल्म (Game Over Box Office Collection) ने 97 लाख रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म की शुरुआत धीमी रही। हालांकि वीकेंड पर इसके बिजनेस में थोड़ा इजाफा हुआ। शनिवार को फिल्म ने 1.94 करोड़ की कमाई की और रविवार को फिल्म ने 2.04 करोड़ की कमाई की है तो इस हिसाब से फिल्म ने 3 दिन में 4.95 करोड़ की कमाई की।

सोमवार को फिल्म का बिजनेस ओपनिंग डे के मुकाबले बेहतर रहा। फिल्म ने सोमवार को 1.14 करोड़ रुपए का बिजने किया। इस तरह से सोमवार तक फिल्म ने 6.09 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें कि तापसी पन्नू स्टारर गेम ओवर(Game Over In Tamil)  हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लैंग्वेज के हिसाब से फिल्म का बिजनेस बताया है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

तरण आदर्श ने बताया कि हिंदी भाषा में फिल्म ने 2.48 करोड़ रुपए, तमिल में 1.90 करोड़ और तेलुगु में 1.71 करोड़ का बिजनेस किया है। गेम ओवर एक हॉरर फिल्म है। दरअसल, फिल्म का बिजनेस कम होने की वजह हॉलीवुड फिल्म मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल और बॉलीवुड फिल्म भारत मानी जा रही है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर भारत को रिलीज हुए दो हफ्ते हो गए हैं, फिर भी सिनेमाघरों में बनी हुई है।

तापसी पन्नू ने फिल्म की कमाई को लेकर कहा ये

फिल्म की कमाई को लेकर तापसी पन्नू ने कहा कि उनकी ऑडियंस ही बेस्ट पीआर मशीनरी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,’किसी ने मुझसे कहा था कि जब आपका सोमवार आपके शुक्रवार से बेहतर जाएगा तब आप समझ लेना आपका काम लोगों को पसंद आ रहा है। मेरी ऑडियंस का धन्यवाद, आप सब मेरी बेस्ट पीआर मशीनरी हो।’

यहां देखिए तापसी पन्नू का ट्वीट-

मैन इन ब्लैक का पड़ा प्रभाव

गेम ओवर के साथ बीते शुक्रवार को क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन की मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल (Men In Black- International) भी रिलीज हुई है। हालांकि इस हॉलीवुड फिल्म का इंडियन ऑडियंस पर उतना क्रेज नहीं है, फिर ये फिल्म गेम ओवर की कमाई को प्रभावित कर रही है।

क्या इस फिल्म के लिए भी तापसी पन्नू के साथ हुआ था धोखा?

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply