Family Of Thakurganj Trailer: जिमी शेरगिल और माही गिल के दमदार डायलॉग से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, देखें 

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल और माही गिल की फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज का ट्रेलर (Family of Thakurganj trailer) रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
Family Of Thakurganj Trailer: जिमी शेरगिल और माही गिल के दमदार डायलॉग से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर, देखें 
फॅमिली ऑफ ठाकुरगंज फिल्म का पोस्टर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता जिमी शेरगिल और माही गिल की फिल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज का ट्रेलर (Family of Thakurganj trailer) रिलीज कर दिया गया है जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। 2 मिनट 49 सेकेंड के ट्रेलर में जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) और माही गिल (Mahie Gill) का जबरदस्त एक्शन और दमदार डायलॉग देखने को मिल रहा है।

वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि जिमी शेरगिल का एक ठाकुर घराना है जिसकी शहर में काफी चलती है। इनकी गुंडागर्दी का आतंक है। लेकिन हक की लड़ाई के चलते जिमी शेरगिल, माही गिल और सौरभ शुक्ला की राहें अलग हो जाती हैं। ट्रेलर में हमने देखा कि सौरभ शुक्ला और जिमी शेरगिल के बीच काफी टशन है।

फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज फिल्म के प्रोड्यूसर हैं अजय कुमार और डायरेक्टर हैं मनोज कुमार झा। एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अजय कुमार ने कहा – ये फिल्म एक पूरा एंटरटेनमेंट का डोज है। इसके साथ ही फिल्म के अंत तक दर्शकों के मन में एक सस्पेंस बना रहेगा।

जिमी शेरगिल और माही गिल के अलावा इस फिल्म में नंदिश सिंह, सुप्रिया, पवन मल्होत्रा, मनोज पहवा, मुकेश तिवारी ने भी अहम् किरदार निभाया है। इस फिल्म को जिस राइटर ने लिखा है उनका नाम है दिलीप शुक्ला। दिलीप शुक्ल ने ही दामिनी, अंदाज अपना अपना, दबंग सहित कई फ़िल्में लिखी हैं। फिल्म को म्यूजिक दिया है साजिद वाजिद ने।

इस फिल्म को देखने की दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं इनके डायलॉग। शुरू से अंत तक ट्रेलर ने हमें बांधे रखा। एक बार भी नजर नहीं हटी। ये फिल्म 19 जुलाई के दिन रिलीज हो रही है। इस फिल्म से पहले जिमी शेरगिल और माही गिल साहेब बीवी और गैंस्टर फिल्म में देख चुके हैं।

वीडियो में देखें फॅमिली ऑफ ठाकूगंज का ट्रेलर

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply