‘फिक्सर’ के सेट पर मारपीट मामले में देवेंद्र फडणवीस से मिले एक्टर और मेकर्स, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश

'फिक्सर' (Fixer) की टीम ने सीएम देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) से मुलाकात कर सेट पर हुई मारपीट मामले को उनके सामने रखा। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने इस केस की जांच के आदेश दिए हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
‘फिक्सर’ के सेट पर मारपीट मामले में देवेंद्र फडणवीस से मिले एक्टर और मेकर्स, मुख्यमंत्री ने दिए जांच के आदेश
'फिक्सर' की टीम और फिल्म एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की। (फोटो- इंस्टाग्राम)

एकता कपूर की वेब सीरीज ‘फिक्सर’ (Fixer) के सेट पर कलाकारों और यूनिट से मारपीट मामले में फिल्म एसोसिएशन के पदाधिकारियों और अन्य कलाकारों ने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस (CM Devendra Fadnavis) से मुलाकात कर इंसाफ की मांग की। सीएम फडणवीस ने कलाकारों को न्याय का भरोसा दिलाते हुए केस की जांच के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कलाकारों को आश्वस्त किया है कि इस मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस पर रिश्वत लेने के आरोप पर सीएम ने कहा, ‘अगर कोई भी पुलिसकर्मी जांच में दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जांच में देरी और अपनी ड्यूटी न करने वाले पुलिसकर्मियों पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।’ बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल ने सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की एक तस्वीर शेयर की है।

माही गिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘माननीय मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ। आपके समर्थन और कार्रवाई का आदेश देने के लिए आपका बहुत धन्यवाद। हम सभी आपके आभारी हैं।’ बताते चलें कि बीते बुधवार को ‘फिक्सर’ के सेट पर कलाकारों और यूनिट से 4 बदमाशों ने मारपीट की थी। कई लोगों को गंभीर चोटें आईं। गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

मेकर्स का आरोप है कि सेट से सामान ले जाने के लिए पुलिस वालों ने उनसे 50 हजार रुपये की रिश्वत ली थी। एकता कपूर, तिग्मांशु धूलिया और अशोक पंडित सहित कई फिल्ममेकर्स ने पीड़ितों द्वारा घटना के बारे में जानकारी देने से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

‘फिक्सर’ मारपीट मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है…

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एकता कपूर संग किए सिद्धि विनायक के दर्शन, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply