EXCLUSIVE: गोविंदा और रवीना टंडन के इस गाने में अनन्या पांडेय ने की इतनी मेहनत, पढ़ें डिटेल्स

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati, Patni Aur Vo) के लीड रोल में है-कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan),अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)। फिल्म का सांग 'धीमे धीमे' (Dheeme Dheeme) ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म का दूसरा सांग 'अँखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Maare) भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है जो कार्तिक, अनन्या और भूमि पर पिक्चराइस किया गया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: गोविंदा और रवीना टंडन के इस गाने में अनन्या पांडेय ने की इतनी मेहनत, पढ़ें डिटेल्स
फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की झलक (फोटो : इंस्टाग्राम)

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ (Pati, Patni Aur Vo) का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। यह 1978 में आई संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) की फिल्म का रीमेक है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसको फैंस से अच्छा ख़ासा रिस्पांस मिला था।

इस फिल्म के लीड रोल में है-कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan),अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar)। फिल्म का सांग ‘धीमे धीमे’ (Dheeme Dheeme) ट्रेंड कर रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म का दूसरा सांग ‘अँखियों से गोली मारे’ (Ankhiyon Se Goli Maare) भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है जो कार्तिक, अनन्या और भूमि पर पिक्चराइस किया गया है।

हमारे सहयोगी वेब पोर्टल पिंकविला डॉट कॉम में लिखे गए एक्सक्लूसिव इंटरवियु में अनन्या ने बताया कि उन्होंने गोविंदा (Govinda) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) के इस सांग के लिए डांस स्टैप्स को रीक्रिएट किया है। शूट के दौरान उनको अपने डांस स्टैप्स को सीखने का मौका मिला है।

अनन्या कहती है कि,’मैं इस सांग के लिए बहुत एक्साटिड हूँ,क्योंकि ‘अँखियों से गोली मारे’ एक आइकोनिक सांग है,मैंने इस सांग पर बहुत बार पार्टीज़ में डांस किया है और अब मैं अपने स्टैप्स को करने वाली हूँ, जिसके लिए मैं बहुत एक्साइटेड हूँ।’

अनन्या ने बताया कि इस सांग के लिए उनको फराह खान (Farah Khan) के साथ काम करने का मौका मिला जो उनका बचपन का ड्रीम था। उन्होंने बताया कि,’मैं बहुत एक्साइटेड हूँ, क्योंकि मेरे फ्रेंड्ज़ इस सांग के लिए बहुत ही एक्साइटेड हो जायेंगे जब उनको पता चलेगा कि इस में मैं परफॉर्म करने वाली हूँ। मेरे लिए डांस स्टैप्स को दोबारा से क्रिएट करना बहुत ही बड़ी बात है। हम कभी भी गोविंदा और रवीना के साथ मैच नहीं कर सकते है। हम तीनों कार्तिक, मैं और भूमि मिल कर ब्लास्ट करने वाले है, मुझे उम्मीद है कि लोगों को ये सांग और हम तीनों की केमस्ट्री पसंद आएंगी।’

 

आपको बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्सर है-भूषण कुमार। ये फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

हिंदी रश की लेटेस्ट वीडियो में देखें सलमान खान को पीछे छोड़ने वाली रानू मंडल के किस तरह से बढ़े भाव?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply