EXCLUSIVE: ‘ठगों’ पर आया पाकिस्तान का दिल, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को मिला ऐसा दिवाली तोहफा

पाकिस्तान में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को रिलीज करने की मंजूरी मिल गई है। पाकिस्तान आमिर खान की इस फिल्म को बिना कट किए हुए ही रिलीज करेगा।

  |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: ‘ठगों’ पर आया पाकिस्तान का दिल, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को मिला ऐसा दिवाली तोहफा

‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ ने पाकिस्तान सरकार को ठगने में कामयाब रहे। पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को रिलीज करने की मंजूरी मिल गई है। प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार की ओर से ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को दिवाली का तोहफा मिला है। इतना ही नहीं पाकिस्तान आमिर खान की इस फिल्म को बिना कट किए हुए ही रिलीज करेगा। अभी हाल ही में पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने इंडियन कंटेंट को टीवी व सिनेमाघरों में टेलिकास्ट करने पर रोक लगाई थी। लेकिन ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को मंजूरी देकर पाकिस्तान ने ठगों के दिलों को जीतने की कोशिश भी की है।

जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को रिलीज किया जाएगा। अब आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार को एक साथ पाकिस्तान भी देख पाएगा। इसके साथ ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ पाकिस्तान में भी धमाल मचाने वाली है। इस दिवाली पर पड़ोसी मुल्क में भी जश्म मनने वाला है। ऐसा तो कह सकते हैं कि पाकिस्तान भी इन ठगों से बच नहीं पाया है। इससे पहले आमिर खान की फिल्म को दंगल को पाकिस्तान में रिलीज करने से पहले तिरंगे वाले सीन को हटाने के लिए कहा गया था। लेकिन ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के किसी सीन पर पाकिस्तान ने आपत्ति नहीं जताई है।

‘आउट एंड आउट मसाला’ फिल्म
सोमवार को स्टार स्क्रीनिंग की गई। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक्टिंग ने दिल जीत लिया है। स्टार्स का कहना है कि फिल्म ‘आउट एंड आउट मसाला’ फिल्म है। यानी फिल्म धमाल मचाने वाली है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ कुछ ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी। 100 करोड़ की कमाई से कोई रोक नहीं सकता है। जबकि वहीं ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि 50 करोड़ के साथ फिल्म की ओपनिंग होने की संभावना दिख रही है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार बड़े पर्दे पर आकर धूम मचा दिया है। आज ही आमिर खान ने कहा है कि लोग फिरंगी को देखने के बाद कैप्टन जैक स्पैरो को भूल जाएंगे।

देखें वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply