ठग्स ऑफ हिंदुस्तान: अमिताभ बच्चन ने ‘लोरी’ गाकर चुराया दिल, खुदाबख्श और जाफिरा के रोल का खुलासा!

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का गाना 'लोरी' धमाल मचा दिया है। अमिताभ बच्चन की आवाज ने कमाल कर दिया है। खुदाबख्श और जाफिरा के ऑन स्क्रीन रिश्ते का खुलासा हो गया है।

By   |    |   1,040 reads   |  0 comments
ठग्स ऑफ हिंदुस्तान: अमिताभ बच्चन ने ‘लोरी’ गाकर चुराया दिल, खुदाबख्श और जाफिरा के रोल का खुलासा!

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के रिलीज होने से पहले एक के बाद एक राज से पर्दा उठता जा रहा है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का गाना ‘लोरी’ धमाल मचा दिया है। अमिताभ बच्चन की आवाज की गहराई और शब्दों की मार्मिकता ने दिल चुरा लिया है। वैसे ये गाना सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का गाना ‘लोरी’ इस तरफ इशारा कर रहा है कि फिल्म में मार्मिक सीन भी हैं। खुदाबख्श और जाफिरा के ऑन स्क्रीन रिश्ते का खुलासा हो गया है। 08 नवंबर को फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी। ऐसे में उससे पहले बिग बी की आवाज में लोरी सुनकर दिल की बेताबी और बढ़ गई है। इसके अन्य गाने जैसे कैटरीनी कैफ का सुरैया और आमिर खान व अमिताभ बच्चन का वश्मल्ले गाना भी हीट हो गया है।

वैसे अमिताभ बच्चन की आवाज में कशिश तो है हीं, लेकिन गाने के बोल भी दिल में उतर जाने वाले हैं। लोरी के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। अजय व अतुल ने मिलकर गाने को कंपोज किया है। इन सबकी मेहनत पर अमिताभ बच्चन की आवाज ने ऊर्जा डाल दी है। इनकी आवाज ने गाने में जान डालने का काम किया है। गाने के बैकग्राउंड में अमिताभ (खुदाबख्श) फातिमा सना शेख (जाफिरा) को तीरंदाजी करना सीखा रहे हैं। अब इससे पता चल रहा है कि जाफिर इनकी बेटी या शिष्या का रोल अदा कर रही हैं। फिल्म की स्टार स्क्रीनिंग हो गई है। जिससे इसकी कई बातें सामने आ गई हैं।

View this post on Instagram

#Lori .. Out now! Check link in bio for details

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

‘आउट एंड आउट मसाला’ फिल्म
सोमवार को स्टार स्क्रीनिंग की गई। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक्टिंग ने दिल जीत लिया है। स्टार्स का कहना है कि फिल्म ‘आउट एंड आउट मसाला’ फिल्म है। यानी फिल्म धमाल मचाने वाली है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ कुछ ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी। 100 करोड़ की कमाई से कोई रोक नहीं सकता है। जबकि वहीं ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि 50 करोड़ के साथ फिल्म की ओपनिंग होने की संभावना दिख रही है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार बड़े पर्दे पर आकर धूम मचा दिया है। आज ही आमिर खान ने कहा है कि लोग फिरंगी को देखने के बाद कैप्टन जैक स्पैरो को भूल जाएंगे।

देखें वीडियो…

Leave a Reply