EXCLUSIVE: ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ देखने के बाद स्टार्स ने खोले बड़े राज, जानिए कैसी है फिल्म

स्टार्स ने 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' फिल्म देखा है। यशराज स्टूडियो में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की स्टार स्क्रीनिंग की गई। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी हिट है।

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ को लेकर बड़ी खबर आ रही है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के स्टार्स ने फिल्म को देखा है। यशराज स्टूडियो में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की स्टार स्क्रीनिंग की गई। इस दौरान कलाकारों के चेहरे पर संतुष्टि और खुशी की झलक साफ दिख रही थी। अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक्टिंग ने कमाल कर दिया है। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में दोनों दिग्गज कलाकारों ने जान डाल दी है। स्टार का कहना है कि ये एकदम शानदार फिल्म है दो कि कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। इससे अब यह भी साफ दिख रहा है कि कमाई भी जमकर होने वाली है।

जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन और आमिर खान की एक्टिंग ने दिल जीत लिया है। स्टार्स का कहना है कि फिल्म ‘आउट एंड आउट मसाला’ फिल्म है। यानी फिल्म धमाल मचाने वाली है। फिल्म निर्माताओं का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ कुछ ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी। 100 करोड़ की कमाई से कोई रोक नहीं सकता है। जबकि वहीं ट्रेड एक्सपर्ट का मानना है कि 50 करोड़ के साथ फिल्म की ओपनिंग होने की संभावना दिख रही है। आमिर खान और अमिताभ बच्चन ने पहली बार बड़े पर्दे पर आकर धूम मचा दिया है। आज ही आमिर खान ने कहा है कि लोग फिरंगी को देखने के बाद कैप्टन जैक स्पैरो को भूल जाएंगे।

कमाई बढ़ने का एक और रास्ता
फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए मध्य प्रदेश सिने एसोसिएशन (Madhya Pradesh Cine Association) ने खुशखबरी दी है। मध्य प्रदेश सिने एसोसिएशन करीब एक माह से सरकार की नीतियों के खिलाफ धरना दे रहा है। संघ का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के रिलीज से पहले खत्म कर दिया जाएगा। फिल्म मध्य प्रदेश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस खबर ने फिल्म के लिए कमाई का बड़ा द्वार खोला है। यह आमिर खान, अमिताभ बच्चन सहित पूरी टीम के लिए तोहफा से कम नहीं है। वैसे ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ पांच हजार से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसमें अब मध्य प्रदेश के कुल 210 सिंगल स्क्रीन और 114 मल्टीप्लेक्स जुड़ेंगे।

देखें वीडियो…

1 Comment

  • Anonymous , November 5, 2018 @ 6:21 pm

    Bakwas movie Koi Mat Dekho

Leave a Reply