इमरान हाश्मी ने बहाया जीम मे पसीना , इंटेंस वर्कआउट करते शेयर किया वीडियो

इमरान हाश्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इमरान इस वीडियो में इमरान जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक शॉर्ट्स और मैचिंग शूज पहने जिम में पूरी लगन से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इमरान का जिम में इंटेंस वर्कआउट देखने लायक है।

  |     |     |     |   Updated 
इमरान हाश्मी ने बहाया जीम मे पसीना , इंटेंस वर्कआउट करते शेयर किया वीडियो

इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) बॉलीवुड के फेमस एक्ट्रेस में से एक है। वह फिल्मों में अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते है।  फिल्मो के अलवा एक्टर अपने  गुड लुकस और फिटनेट के लिए भी चर्चा में रहते है। फीमेल फैंस के अलावा मेल फैंस भी उनकी बॉडी और उनकी फ़िटनेस के कायल है। इमरान हाश्मी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। हाल ही में क बार फिर इमरान हाश्मी इंतरनेट पर तहलका मचा रहे है।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi

जिम में पसीना बहाते इमरान हाश्मी

दरअसल, इमरान हाश्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में इमरान इस वीडियो में इमरान जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक शॉर्ट्स और मैचिंग शूज पहने जिम में पूरी लगन से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इमरान का जिम में इंटेंस वर्कआउट देखने लायक है।

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi

एब्स को फ्लॉन्ट करते इमरान हाश्मी

वीडियो में इमरान अपने शानदार एब्स को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर इमरान हाश्मी ने कैप्शन दिया, ‘एयरब्रश वाली तस्वीरों से भरी दुनिया में अपनी नेचुरल स्ट्राइप्स को अर्जित करना अच्छा लगता है…ऑनवार्ड्स..अप्वर्ड !! #नेचुरलबॉडीबिल्डिंग #बल्किंग #बॉडीट्रांसफॉर्मेशन.’फैंस को इमरान का यह वीडियो बेहद पसंद आ रहै है। फैंस कमेंटस में इमरान की जमकर तारीफ कर रहे है।

https://www.instagram.com/reel/CfsnQFFjrSF/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8f273424-5dce-4af3-a8a9-a3c01ad8b8f2

इमरान हाशमी  अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की  बात करें तो इमरान हाशमी जल्द ही डायरेक्टर मनीष शर्मा (Maneesh Sharma) की ‘टाइगर 3′ (Tiger 3) में दिखाई देंगे, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif) मुख्य भूमिका में हैं। खंबरो की मानें तो फिल्म में इमरान विलेन के रोल में देखे जाएंगे हालांकि, मेकर्स ने अभी तक से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। इसके अलावा एक्टर निर्देशक राज मेहता की फिल्म ‘सेल्फी’ (Selfiee) में अक्षय कुमार, एक्ट्रेस नुसरत भरुचा और डायना पेंटी के संग दिखेंगें। फिल्म की शूटिंग अभी जारी है

 

Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
Emraan Hashmi
पोलैंड घूम रहे जान्हवी कपूर और वरुण धवन, एक्ट्रेस ने शेयर की ये तस्वीरें ….

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply