Emraan Hashmi ने Akshay Kumar के साथ मनाया अपना जन्मदिन, Selfiee के सेट पर!

गुरुवार को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) के साथ अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया।

  |     |     |     |   Published 
Emraan Hashmi ने Akshay Kumar के साथ मनाया अपना जन्मदिन, Selfiee के सेट पर!

जन्मदिन हमेशा खास होते हैं और जब उन्हें किसी फिल्म के सेट पर मनाया जाता है, तो वे और भी मजेदार हो जाते हैं। गुरुवार को इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) के साथ अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया और सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया। वीडियो में अक्षय को निर्देशक राज मेहता के साथ इमरान के लिए चीयर करते देखा जा सकता है। बर्थडे बॉय को उनके सह-अभिनेता और निर्देशक के प्यार से घिरा हुआ देख सकते हैं। लगता है इमरान वर्किंग बर्थडे प्लान कर रहे हैं लेकिन अक्षय और क्रू ने इसे सेलिब्रेट करने का फैसला किया।

सोशल मीडिया पर धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम देख सकते हैं कि अक्षय इमरान के साथ खड़े हैं और उन्होंने एक बड़ा चॉकलेट केक काटा। जैसे ही उन्होंने केक काटा, सेल्फी की टीम ने मोहम्मद रफी के गाने बार बार दिन ये आए को गाना शुरू कर दिया। उन्हें अपने लिए गाते हुए देखकर, इमरान काफी खुश नज़र आ रहे थे। उन्होंने फिल्म के सेट पर इस तरह उनका जन्मदिन मनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया। इमरान अक्षय और सेल्फी क्रू के साथ अपना विशेष दिन मनाते हुए उत्साहित लग रहे थे।

वीडियो में देखिये कैसे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मनाया इमरान हाश्मी (Emraan Hashmi) का जन्मदिन!

हाल ही में, अक्षय और इमरान ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म सेल्फी की लीड एक्ट्रेसेस की घोषणा की थी और यह कोई और नहीं बल्कि नुसरत भरुचा और डायना पेंटी थीं। फिल्म के टाइटल ट्रैक पर कार में जैम करते हुए दोनों महिलाओं ने अक्षय और इमरान के साथ सेल्फी क्लिक की। इसके साथ ही फिल्म में उनका स्वागत किया गया। फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित है।

इसके अलावा इमरान टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड और टीवी की ने ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply