Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल ने खोला राज, वरुण सूद के पहले से डेट कर रही हैं मंगेतर अपूर्व पडगांवकर को!

Divya Agarwal: वरुण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सगाई की तस्वीरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या (Divya Agarwal) ने वरुण सूद से ब्रेकअप और अपूर्व से साथ सगाई के बारे में खुल कर बात की है.

  |     |     |     |   Published 
Divya Agarwal: दिव्या अग्रवाल ने खोला राज, वरुण सूद के पहले से डेट कर रही हैं मंगेतर अपूर्व पडगांवकर को!
दिव्या अग्रवाल ने कही बड़ी बात!

Divya Agarwal Engaged: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने सोमवार को अपना 30वां जन्मदिन अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया. इस खुशी के मौके पर दिव्या भी हैरान रह गईं, जब उनके बॉयफ्रेंड अपूर्वा पडगांवकर ने उन्हें अंगूठी पहनाकर प्रपोज किया. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने इसकी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने उस अंगूठी की भी झलक दिखाई, जिस पर ‘बाईको’ लिखा हुआ था. मराठी में ‘बायको’ का अर्थ पत्नी होता है. वरुण सूद से ब्रेकअप के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के सगाई की तस्वीरों ने उनके फैंस को हैरान कर दिया. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने वरुण सूद से ब्रेकअप और अपूर्व से साथ सगाई के बारे में खुलकर बात की है. यह भी पढ़ें: साउथ एक्टर कृष्ण जी राव का 70 साल की उम्र में निधन, केजीएफ में यश के साथ निभाया था अहम किरदार

दिव्या अग्रवाल ने कहा:

बता दें, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने अपने पहले बॉयफ्रेंड वरुण सूद के बारे में जिक्र किया और साथ ही अपूर्वा पडगांवकर की तारीफ करते नजर आई. दिव्या ने कहा कि, ‘जिंदगी एक पूरा सर्कल है. मैं अपूर्व को लंबे समय से जानती हूं. हमने 2015 से 2018 के बीच डेटिंग की थी, लेकिन फिर हम अलग हो गए. हालांकि, हम एक-दूसरे के टच में थे. अपूर्व एक ऐसे दोस्त थे, जिनके पास मैं हमेशा जा सकती थी. मार्च 2022 में वरुण के साथ मेरे ब्रेकअप के बाद मैं एक बुरे फेज से गुजर रही थी. अपूर्व एक बेस्ट फ्रेंड की तरह मेरे साथ चट्टान की तरह खड़े रहे. मैं किसी प्रपोजल की उम्मीद नहीं कर रही थी, लेकिन मैं जानती थी कि, वही वो इंसान हैं, जिससे मैं शादी करना चाहती थी’.

अगले साल करेंगी शादी:

इस इंटरव्यू के दौरान दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने ये भी बताया कि उनका और अपूर्वा का ब्रेकअप पहले क्यों हुआ था. दिव्या ने कहा, ‘शुरू में उन्हें लगता था कि, हम बहुत देर तक काम करते हैं, लेकिब अब वो समझते हैं. मुझे लगता है कि, एक रिश्ते में भले ही दो लोग अलग-अलग तरह के हों, लेकिन आप कितना एक-दूसरे को समझते हैं, ये मायने रखता है. हमने अभी तारीख तय नहीं की है, लेकिन हम अगले साल शादी करेंगे. मेरे साथ सबकुछ बिना प्लान किए हुआ. अभी मैं इस मोमेंट को जी रही हूं’. यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

वरुण सूद से हुआ ब्रेकअप:

अपूर्वा पडगांवकर एक एंटरप्रेन्योर और मुंबई में चार रेस्तरां चलाते हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी. यही से दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार. आपको बता दें, दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपूर्वा से मिलने के पहले वरुण सूद के साथ रिलेशनशिप में थी. दिव्या और वरुण की नजदीकियां ‘ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1’ में बढ़ी थीं. दोनों का रिश्ता करीब 4 साल तक चला. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे और शादी की प्लानिंग भी कर रहे थे. हालांकि मार्च 2022 में दिव्या ने अचानक वरुण से अलग होने का फैसला लिया. दिव्या के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया था.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: अक्षरा सिंह के MMS वीडियो से लेकर पवन और खेसारी लाल तक; इन विवादों में रही भोजपुरी इंडस्ट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply