सुष्मिता सेन और ललित मोदी के इश्क के चर्चे ने किया मशहूर, इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए दोनों!

Google Most Searched Celebs 2022: इस साल 10 सेलेब्रिटीज को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है, जिनकी एक लिस्ट गूगल ने जारी की है. इस लिस्ट में दिलचस्प बात ये है कि इसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) भी हैं. इस साल सुष्मिता और ललित अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे.

  |     |     |     |   Updated 
सुष्मिता सेन और ललित मोदी के इश्क के चर्चे ने किया मशहूर, इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुए दोनों!
सुष्मिता सेन और ललित मोदी

Most Searched Celebs In 2022: 2022 खत्म होने को है, साल का आखिरी महीना दिसंबर चल रहा है. ऐसे में दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल (Google Most Searched Celebs) ने हर साल की तरह इस साल की सर्च लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में सबसे ज्यादा सर्च किए गए दिग्गज सितारों के नाम शामिल होते हैं. गूगल में जनता हर उस टॉपिक को सर्च करती है, जोकि देश के बड़े मुद्दे होते है. वहीं सर्च लिस्ट के जरिए से पता चलता है कि कौन-सा टॉपिक सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. इस साल 10 सेलेब्रिटीज को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है, जिनकी एक लिस्ट गूगल ने जारी की है. इस लिस्ट में दिलचस्प बात ये है कि इसमें सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) भी हैं. इस साल सुष्मिता और ललित अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहे.

ये है लिस्ट:

गूगल सर्च इंजन (Google Most Searched Celebs) में जिन लोगों को सबसे ज्यादा देखा गया, उनमें पांचवें नंबर पर सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और चौथे नंबर पर ललित मोदी (Lalit Modi) का नाम है. गौरतलब है कि, 14 जुलाई को आईपीएल के फाउंडर ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप की मुहर लगाई थी. ललित ने सुष्मिता के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं. इसके बाद वो लाइमलाइट में आ गईं. हर कोई उन्हें गूगल पर सर्च कर रहा था. हालांकि कुछ समय बाद खुद सुष्मिता और ललित ने इससे इनकार किया था. आपको बता दें, इस गूगल सर्च की टॉप लिस्ट में ललित मोदी के अलावा सुष्मिता सेन, अंजलि अरोड़ा और अब्दु रोजिक भी शामिल हैं. आइए बताते हैं लिस्ट में शामिल टॉप 10 सेलेब्स के बारे में. यह भी पढ़ें: Gujarat Election: गुजरात चुनाव के रिजल्ट से पहले ही इस एक्टर ने BJP को दी बधाई, केजरीवाल को लेकर कही बड़ी बात!

देखें लिस्ट:

नूपुर शर्मा
द्रोपदी मुर्मू
ऋषि सुनक
ललित मोदी
सुष्मिता सेन
अंजली अरोड़ा
अब्दु रोजिक
एकनाथ शिंदे
प्रवीण तांबे
एम्बर हर्ड

ये कलाकार रहे चर्चा में:

इस साल कई सेलेब्स ने भारतीय सिनेमा को अलविदा कह दिया है. उन्हीं में से एक मशहूर सिंगर लता मंगेशकर थीं. इस साल लता जी के निधन की खबर काफी चर्चा में रहीं. वहीं, दूसरे नंबर पर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की खबर भी काफी सुर्खियों में रही थी. नौवें नंबर पर सिंगर केके की मौत ने भी सभी को हैरान कर दिया था. जबकि दसवें नंबर पर गूगल के सर्च इंजन (Google Most Searched Celebs) में मशहूर सिंगर बप्पी लहरी भी हैं.

यह भी पढ़ें: BB16: शिव ठाकरे ने घरवालों के सामने सुनाई अपनी लव स्टोरी, अब EX गर्लफ्रेंड वीणा जगताप घर में लेंगी एंट्री!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply