शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10000 वेंटिलेटर, जवाब में मिला ‘बाबाजी का ठुल्लू’

कोरोना संकट में पाकिस्तान दूसरे देशों से मदद की गुहार लगा रहा है। उनकी हालत इतनी खस्ता है कि डॉक्टर्स के पास इलाज करने के लिए किट तक मौजूद नहीं है। कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर की भी जान जा चुकी है।

  |     |     |     |   Published 
शोएब अख्तर ने भारत से मांगे 10000 वेंटिलेटर, जवाब में मिला ‘बाबाजी का ठुल्लू’
शोएब अख्तर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस (coronavirus) का संकट पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। भारत में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं भारत के करीबी देश पाकिस्तान का भी कोरोना से बुरा हाल हो गया है। अब पाकिस्तान दूसरे देशों से मदद की गुहार लगा रहा है। उनकी हालत इतनी खस्ता है कि डॉक्टर्स के पास इलाज करने के लिए किट तक मौजूद नहीं है। कोरोनावायरस के मरीजों का इलाज करने वाले एक डॉक्टर की भी जान जा चुकी है। वहीं अब पाक पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारत और पाकिस्तान से मिलकर कोरोनावायरस महामारी का सामना करने का अनुरोध किया है।

शोएब अख्तर ने कहा कि अगर भारत हमें दस हजार वेंटिलेटर्स देता है तो इसे पाकिस्तान जिंदगी भर याद रखेगा। शोएब अख्तर की इस बात पर बॉलीवुड गलियारे से भी जमकर प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने शोएब अख्तर की इस बात का मजेदार जवाब दिया है। अशोक पंडित ने कॉमेडियन कपिल मिश्रा की स्टाइल में शोएब को जवाब दिया है। अशोक पंडित ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘बाबाजी का ठुल्लु।’

Lockdown में रणवीर और दीपिका कर रहे हैं जमकर मस्ती, अब दोनों बन गए मिकी और मिनी माउस, देखें तस्वीर

वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 5500 पार कर गई है। देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता ही जा रहा है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 5734 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक देश में 166 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस वायरस के कहर से अमेरिका जैसा शक्तिशाली देश भी नतमस्तक हो गया है। अमेरिका में मौत का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है।

शाहरुख खान के बाद एक्टर सचिन जोशी भी मदद को आए आगे, क्वारंटीन होम के लिए BMC को दिया अपना होटल

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply