Lockdown में रणवीर और दीपिका कर रहे हैं जमकर मस्ती, अब दोनों बन गए मिकी और मिनी माउस, देखें तस्वीर

रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका की डिज्‍नी के कैरक्‍टर्स यानी मिकी और मिनी माउस के रूप में मजेदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जो कि अब तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में रणवीर सिंह हाथ में चम्‍मच पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जबकि दीपिका के हाथ में नमक का डिब्‍बा दिख रहा है।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown में रणवीर और दीपिका कर रहे हैं जमकर मस्ती, अब दोनों बन गए मिकी और मिनी माउस, देखें तस्वीर
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के चलते देश में 21 दिनों का Lockdown चल रहा है। जिसके चलते सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं। बॉलीवुड सेलेब्स अपने पुराने फोटो, वीडियो या जिम वीडियो शेयर कर फैंस के बेच सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी जमकर मस्ती कर रहे हैं। इस बीच रणवीर सिंह ने दीपिका संग एक मजेदार फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

रणवीर सिंह ने अपनी और दीपिका की डिज्‍नी के कैरक्‍टर्स यानी मिकी और मिनी माउस के रूप में मजेदार तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। रणवीर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर यह तस्‍वीर शेयर की है जो कि अब तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में रणवीर सिंह हाथ में चम्‍मच पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जबकि दीपिका के हाथ में नमक का डिब्‍बा दिख रहा है।

शाहरुख खान के बाद एक्टर सचिन जोशी भी मदद को आए आगे, क्वारंटीन होम के लिए BMC को दिया अपना होटल

रणवीर ने इस ऐनिमेटेड फोटो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है ‘दिल का रास्‍ता पेट से होके जाता है।’ रणवीर की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

अगर इन दोनों सितारों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर और दीपिका अब एक साथ फिल्‍म कपिल देव की बायोपिक ’83’ में साथ दिखाई देंगे। कोरोना वायरस के चलते निर्देशक कबीर खान ने इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोंड कर दिया है। इसके साथ दीपिका डायरेक्‍टर शकुन बत्रा की फिल्‍म में अनन्‍या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दिखेंगी तो रणवीर सिंह करण जौहर के पीरियड ड्रामा ‘तख्‍त’ में नजर आएंगे।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply