शाहरुख खान के बाद एक्टर सचिन जोशी भी मदद को आए आगे, क्वारंटीन होम के लिए BMC को दिया अपना होटल

कोरोना संकट के समय बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद को आगे आए हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख, सलमान, आमिर खान, रणवीर सिंह के बाद अब एक्टर सचिन जोशी (Sachiin Joshi) ने भी लोगों की सहायता के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहरुख खान के बाद एक्टर सचिन जोशी भी मदद को आए आगे, क्वारंटीन होम के लिए BMC को दिया अपना होटल
शाहरुख खान और सचिन जोशी और उनकी पत्नी उर्वशी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसका प्रकोप पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। वहीं भारत में भी अब संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। केंद्र की मोदी सरकार भी लोगों की हर संभव मदद कर रही हैं। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों की मदद को आगे आए हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar), शाहरुख, सलमान, आमिर खान, रणवीर सिंह के बाद अब एक्टर सचिन जोशी (Sachiin Joshi) ने भी लोगों की सहायता के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं।

अभी हाल ही में शाहरुख खान (Shah rukh Khan) ने पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ मिलकर अपने ऑफिस को क्वारंटीन होम बनाने का फैसला किया था। जिसके चलते उन्होंने अपना ऑफिस सरकार को लोगों की मदद के लिए देने की बात कही। वहीं अब बिजनेसमैन और एक्टर सचिन जोशी ने भी अपने होटल को क्वारंटीन बनाने का निर्णय लिया है।

सचिन ने अपने 36 कमरों के होटल को बृहन मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) को दिया है। जिससे इसे क्वारंटीन सेंटर बनाकर कोरोना संक्रमित लोगों का इलाज किया जा सके। सचिन ने जिस होटल को कोरोना के इलाज के लिए दिया है उसका नाम बीटल है और यह मुंबई के फेमस इलाके पवई में है।

सचिन जोशी ने कोरोना संकट को देखते हुए काफी अहम् और बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि इस संकट के समय में अगर मैं अपने देश के काम आता हूं तो यह मेरे लिए काफी सुकून की बात है। उन्होंने बताया कि बीएमसी लगातार होटल के कमरों को सेनेटाइज कर रही है और बिल्डिंग को भी सेनेटाइज किया जा रहा है। सचिन ने कहा कि होटल के पूरे स्टाफ को जरूरी सामान दे दिया गया है। सचिन की पत्नी ने कहा कि यह मेरे पति का निर्णय है और मैं इसमें उनके साथ हूं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply