बॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ते हुए धनुष बने हिंदुस्तान के मोस्ट पॉपुलर स्टार, देखिए IMDB की पूरी लिस्ट

IMDb List 2022: आईएमडीबी (IMDb) ने बुधवार को जो लिस्ट शेयर की उसमे सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का नाम टॉप पर रहा है. वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं. वहीं इस लिस्ट में 10वें पायदान पर एक्टर यश को रखा गया है.

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड स्टार्स को पछाड़ते हुए धनुष बने हिंदुस्तान के मोस्ट पॉपुलर स्टार, देखिए IMDB की पूरी लिस्ट
_IMDb list of Most Popular Indian Stars

Popular Indian Stars: IMDb ने इस साल 2022 के मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की घोषणा कर दी है. आईएमडीबी की 2022 की मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की लिस्ट में सुपरस्टार धनुष (Dhanush) का नाम टॉप पर रहा है. आईएमडीबी (IMDb) ने बुधवार को जो लिस्ट शेयर की उसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन दूसरे और तीसरे स्थान पर रहीं. वहीं इस लिस्ट में 10वें पायदान पर एक्टर यश को रखा गया है. आईएमडीबी (IMDb) का दावा है कि ये लिस्ट उसकी वेबसाइट पर हर महीने आने वाले 20 करोड़ यूजर्स की पसंद के हिसाब से बनाई गई है. यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan : क्या शाहरुख खान और कांतारा स्टार ऋषभ शेट्टी एक साथ कर रहे हैं फ़िल्म,मेकर्स ने खोला राज

IMDb मोस्ट पॉपुलर इंडियन स्टार्स की लिस्ट:

बता दें, आईएमडीबी के द्वारा जारी लिस्ट में राम चरण, सामंथा रुथ प्रभु, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी, अल्लू अर्जुन और यश जैसे शानदार स्टार्स ने अपनी जगह बनाई है. आईएमडीबी (IMDb) के दावे के मुताबिक टॉप 10 भारतीय सितारों की लिस्ट इस प्रकार है,

1- धनुष
2- आलिया भट्ट
3- ऐश्वर्या राय बच्चन
4- राम चरण तेजा
5- सामंथा रुथ प्रभु
6- ऋतिक रोशन
7- कियारा आडवाणी
8- एन टी रामाराव जूनियर
9- अल्लू अर्जुन
10- यश

आलिया ने कहा:

आलिया भट्ट ने आईएमडीबी (IMDb) को लेकर कहा, ‘2022 अब तक फिल्मों में मेरे लिए सबसे यादगार साल रहा है. दर्शकों ने इस साल मेरी सभी फिल्मों को जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं उनकी कृतज्ञ और आभारी हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि जब तक मैं कैमरे के सामने रहूंगी लोगों का मनोरंजन करती रहूंगी’.

इस फिल्म में आए नजर:

आपको बता दें, धनुष (Dhanush) ने इस साल कई शानदार फिल्में दी हैं, जिसमें तमिल फिल्म ‘मारन ‘और हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ शामिल हैं. वहीं आलिया को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा गया था. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन को मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ में नजर आई थीं. ये फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने के बाद छा गई. इसके बाद सामंथा को तेलुगु हिट ‘यशोदा’ में मुख्य भूमिका में देखा गया था.

राम चरण और एनटीआर जूनियर को एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में देखा गया था जो वर्तमान में ऑस्कर नामांकन के लिए तैयार है. यश ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में सहनदार एक्टिंग की, जो इस साल भारत में बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ने वाली पहली फिल्म थी.

कियारा आडवाणी इस साल ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘जुग जुग जीयो’ और ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई. इस साल की शुरुआत में ऋतिक रिलीज़ हुई ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में वो नजर आए थे.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply