Deepika Padukone पहुंची स्पेन, व्हाइट रफल गाउन में दिखा ग्लैमरस लुक!

इन दिनों दीपिका पादुकोण Deepika Padukone काम से ब्रेक लेकर स्पेन पहुंची है, जहां एक्ट्रेस को एक ज्वेलरी ब्रांड के इवेंट में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।तस्वीरों में दीपिका पादुकोण  Deepika Padukone व्हाइट रफल गाउन पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। इस ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Deepika Padukone पहुंची स्पेन, व्हाइट रफल गाउन में दिखा ग्लैमरस लुक!

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone आज  बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। दीपिका पादुकोण Deepika Padukone फिल्मो मे अपनी अदाकारी से लेकर अपने ग्लैमरस लुक से लोगो का दिल जीता है। दीपिका पादुकोण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। इन दिनों दीपिका पादुकोण Deepika Padukone काम से ब्रेक लेकर स्पेन पहुंची है, जहां एक्ट्रेस को एक ज्वेलरी ब्रांड के इवेंट में स्पॉट किया गया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

रफल गाउन में दीपिका पादुकोण

वायरल तस्वीरों में दीपिका पादुकोण  Deepika Padukone व्हाइट रफल गाउन पहने नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद ग्लैमरस लग रही है। इस ड्रेस का डीप नेक उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा है। ड्रेस के साथ दीपिका ने बेहद खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है। जो उनके लुक पर काफी जच रहा है। दीपिका ने अपने लुक को लाइट मेकअप और मैसी बन से कंप्लीट किया है। इस लुक में दीपिका पादुकोण बेहद सेक्सी लग रही है।

ऑस्कर अवार्ड विनरस के साथ दीपिका पादुकोण जबरदस्त बॉन्डिंग 

दीपिका Deepika Padukone ऑस्कर अवार्ड विनर रामी मालेक, मिस्र एक्ट्रेस यास्मीन साबरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस एनाबेले वालिस के साथ नजर पोज दे रही है। सभी में एक्ट्रेस जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। फैंस दीपिका पादुकोण की इन तस्वीरों पर लाइक कमेंट करते नहीं थक रहे है।

दीपिका पादुकोण अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करे तो दीपिका Deepika Padukone बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ शाहरुख खान नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।

सिंगर केके के बेटे नकुल कृष्णा ने पिता को किया याद, लिखा ये इमोशनल पोस्ट …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply