Deepika Padukone की बिगड़ी तबीयत, पहुंची हॉस्पिटल …

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस के लिए बुरी न्यूज़ सामने आ रही हैं। दीपिका (Deepika Padukone) की तबीयत हैदराबाद में शुटिंग के दौरान ख़राब हो गई। बताया जा रहा हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) के दिल कि धड़कन की गति तेज हो गई थी जिसके कारण तुरंत उनको हॉस्पिटल ले जाया गया। […]

  |     |     |     |   Updated 
Deepika Padukone की बिगड़ी तबीयत, पहुंची हॉस्पिटल …

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस के लिए बुरी न्यूज़ सामने आ रही हैं। दीपिका (Deepika Padukone) की तबीयत हैदराबाद में शुटिंग के दौरान ख़राब हो गई। बताया जा रहा हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) के दिल कि धड़कन की गति तेज हो गई थी जिसके कारण तुरंत उनको हॉस्पिटल ले जाया गया। दीपिका (Deepika Padukone) अपनी फिल्म ‘ प्रोजेक्ट के’ के शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद गई थी। फिलहाल बताया जा रहा हैं की दीपिका (Deepika Padukone) वापस फिर से सेट पर शूटिंग के लिए आ गई हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले महीने कान्स इवेंट शामिल हुई थी। कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण जज के रूप में भी शामिल हुई थीं।


दीपिका (Deepika Padukone) फिल्म की शूटिंग में बिजी :

जानकारी के अनुसार, दीपिका (Deepika Padukone) का चेकअप डॉक्टरों ने किया और फ़िलहाल उनको वापस भेज दिया हैं। वही एक्ट्रेस (Deepika Padukone) ने शूटिंग में वापस लौटने का फैसला लिया और वापस शूटिंग करने का भी फैसला लिया हैं।

बता दें, दीपिका (Deepika Padukone) इन दिनों हैदराबाद सेट पर अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे, जो की फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। वही साउथ एक्टर प्रभास भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग रामोजी फिल्म सिटी में होगी।

 

टीवी शो CID फेम स्टार Hrishikesh Pandey के साथ लूटपाट, दर्ज हुआ मामला !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply