83 The Film: कपिल देव की पत्नी रोमी देव से प्रभावित हुईं दीपिका पादुकोण, तारीफ में कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और 1983 वर्ल्ड कप के हीरो कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक '83' (83 The Film) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) उनकी पत्नी रोमी देव (Romi Dev) का किरदार निभा रही हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
83 The Film: कपिल देव की पत्नी रोमी देव से प्रभावित हुईं दीपिका पादुकोण, तारीफ में कही ये बात
83 फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और 1983 वर्ल्ड कप के हीरो कपिल देव (Kapil Dev) की बायोपिक ’83’ (83 The Film) की शूटिंग इस समय लंदन में चल रही है। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। पूर्व कप्तान की पत्नी रोमी देव (Romi Dev) के रोल में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी। दीपिका ने रोमी देव की तारीफ करते हुए कहा कि जब भी वह उनसे मिलती हैं, तो वह बहुत प्रेरित महसूस करती हैं।

दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘हर बार मैं उनसे बहुत प्रेरित होती हूं। वो बहुत एनर्जेटिक हैं। वो बुद्धिमान हैं, उन्हें बहुत ज्ञान है और वो बहुत मजाकिया भी हैं। मुझे रोमी जी का व्यक्तित्व बहुत पसंद है। मुझे उनका खरापन भी पसंद है। रोमी जी बहुत ईमानदार हैं और जब उन्हें खुद के बारे में बताना होता है, तो वो बहुत सम्मान के साथ अपनी बात कहती हैं। जिस तरह से वो खुद को सबके सामने पेश करती हैं, मुझे वो बहुत पसंद है।’

फिल्मों में रणवीर सिंह के साथ अपनी केमिस्ट्री पर दीपिका पादुकोण कहती हैं, ‘बतौर अभिनेता जब आप एक फिल्म कर रहे होते हो, तो को-स्टार के साथ अपनी बॉन्डिंग कैसी है, आपको इस बारे में नहीं सोचना होता है। आपको उस लम्हे और अपने किरदार पर फोकस करना होता है। आपको उस किरदार को जीना होता है जिसे आप बड़े पर्दे पर निभाने जा रहे हो। हमारी पर्सनल बॉन्डिंग का इसमें कोई रोल नहीं होता है।’

बताते चलें कि 83 फिल्म कपिल देव की बायोपिक तो है ही, साथ ही इस फिल्म में 1983 वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के अनसुने किस्सों को भी दिखाया जाएगा। कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

जानिए क्या हुआ जब दीपिका पादुकोण से सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी…

यहां देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply