दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी, वीडियो में देखिए फिर आगे क्या हुआ?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं। जांच के दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने एक्ट्रेस से आईडी मांगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण से एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी ने मांगी आईडी, वीडियो में देखिए फिर आगे क्या हुआ?
दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण के साथ एयरपोर्ट पहुंची थीं। (फोटो/वीडियो- विरल भयानी)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हाल ही में अपने पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) के साथ मुंबई से बेंगलुरु जा रही थीं। एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सिक्योरिटी जांच के दौरान एक सुरक्षाकर्मी ने उनसे आईडी मांगी। जिसके बाद दीपिका पलटीं और सुरक्षाकर्मी को अपनी आईडी दिखाई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने पिता प्रकाश पादुकोण के साथ दिख रही हैं। उनके पिता सुरक्षा जांच के बाद एयरपोर्ट गेट से आगे बढ़ जाते हैं। उनके पीछे दीपिका आगे बढ़ रही होती हैं कि तभी वहां मौजूद एक सुरक्षाकर्मी दीपिका से उनकी आईडी मांगते हैं। दीपिका सुरक्षाकर्मी की आवाज सुनकर रुकती है और पूछती हैं, ‘चाहिए।’ जिसके बाद वह अपने बैग से आईडी निकालकर सुरक्षाकर्मी को दिखाती हैं और आगे बढ़ जाती हैं।

विरल भयानी ने शेयर किया यह वीडियो…

View this post on Instagram

Thy shall always obey rules 👍 #deepikapadukone

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विरल भयानी द्वारा शेयर किए इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। दीपिका पादुकोण के फैंस एक्ट्रेस की सादगी की जमकर सराहना कर रहे हैं। बताते चलें कि दीपिका हाल ही में लंदन से लौटी हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की बायोपिक फिल्म 83 के लिए शूटिंग की। इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार निभा रही हैं। फिल्म के लीड एक्टर उनके पति रणवीर सिंह हैं।

यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। कबीर खान फिल्म के डायरेक्टर हैं। 83 की रिलीज से पहले अगले साल दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ रिलीज होगी। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। मेघना गुलजार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

जानिए दीपिका पादुकोण ने डिप्रेशन से निकलने का क्या तरीका बताया?

लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक ‘छपाक’ के सेट से लीक हुआ फिल्म का सीन, देखिए यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply