Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने 14वें दिन भी किया दमदार परफॉरमेंस, कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Movie Box Office Collection Day 14 : सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म ‘दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी जमकर धमाल मचाया है।दबंग 3 ने 14 वे दिन भी दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है।

  |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने 14वें दिन भी किया दमदार परफॉरमेंस, कमाए इतने करोड़
दबंग 3 फोटो (इंस्टाग्राम)

Dabangg 3 Box Office Collection Day 14 : सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म ‘दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी जमकर धमाल मचाया है।दबंग 3 ने दर्शकों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है।

फिल्म के कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)’ ने बीते दिन 2 से 2.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। बता दे रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की फिल्म 14 दिनों में लगभग 148 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े आने अभी सामने नहीं आया है।

सई मांजरेकर ने दबंग टीम के साथ मनाया जन्मदिन, सलमान दिखे स्टाइलिश लुक में, देखें तस्वीरें

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़, बुधवार को 15.50 करोड़ और गुरूवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध (CAA) प्रोटेस्ट के कारण ‘दबंग 3’ की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। खासकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रह गयी है।

बता दे, फिल्म दबंग 3 के साथ अक्षय कुमार और करीना खान कपूर की फिल्म “GOOD NEWWZ ” एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर जमकर टक्कर दे रही है। ऐसे में सलमान खान की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर और अच्छा परफॉरमेंस देना होगा।

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में ऐसे मनाया गया सलमान का जन्मदिन, सामने आया वीडियो

देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply