Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने 13वें दिन भी किया कमाल का बिज़नेस कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 13: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म 'दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी जमकर धमाल मचाया है।

  |     |     |     |   Updated 
Dabangg 3 Box Office Collection: सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने 13वें दिन भी किया कमाल का बिज़नेस कमाए इतने करोड़

Dabangg 3 Box Office Collection Day 13: सलमान खान (Salman Khan), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर (Saiee Manjrekar) की फिल्म ‘दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते भी जमकर धमाल मचाया  है।

लेकिन ‘दबंग 3’ को रिलीज हुए अब 13 दिन पूरे हो गए हैं, लेकिन सिनेमाघरों में सलमान खान की फिल्म अपना जलवा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक सलमान खान की दबंग 3 बॉलीवुड में पहले मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 17वीं फिल्म में से एक है।

फिल्म के कलेक्शन को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ‘दबंग 3 (Dabangg 3 Box Office Collection)’ ने बीते दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। बता दे रिपोर्ट मुताबिक सलमान की फिल्म 13 दिनों में लगभग 145 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि, इसके अधिकारिक आंकड़े आने अभी सामने नहीं आया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक, ‘दबंग 3’ ने पहले दिन 24.50 करोड़ रुपये, शनिवार को 24.75 करोड़ रुपये, रविवार को 31.90 करोड़ रुपये, सोमवार को 10 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़, बुधवार को 15.50 करोड़ और गुरूवार को 7 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के विरोध (CAA) प्रोटेस्ट के कारण ‘दबंग 3’ की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। खासकर दिल्ली और यूपी जैसे राज्यों में फिल्म अपना जलवा दिखाने में थोड़ी पीछे रह गयी है।

बता दे, फिल्म दबंग 3 के साथ अक्षय कुमार और करीना खान कपूर की फिल्म “GOOD NEWWZ ” एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर जमकर टक्कर दे रही है। ऐसे में सलमान खान की फिल्म को कुछ तो कमाल करना होगा।

देखे हिंदी  रश का ताज़ा वीडियो :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply