Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में ऐसे मनाया गया सलमान का जन्मदिन, सामने आया वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने 54वें जन्मदिन को अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मनाया। वहीं बिग बॉस के घर में भी सलमान खान को एक ख़ास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी गई है। कलर्स ने शो के नए प्रोमो वीडियो में इसकी एक झलक भी दिखाई है। वीडियो में सलमान खान दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो साथ ही घर के कंटेस्टेंट को फटकार भी लगा रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर में ऐसे मनाया गया सलमान का जन्मदिन, सामने आया वीडियो
सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने 54वें जन्मदिन को अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर मनाया। वहीं बिग बॉस (Bigg Boss 13) के घर में भी सलमान खान को एक ख़ास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी गई है। कलर्स ने शो के नए प्रोमो वीडियो में इसकी एक झलक भी दिखाई है। वीडियो में सलमान खान दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा (Prabhudeva) के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं तो साथ ही घर के कंटेस्टेंट को फटकार भी लगा रहे हैं।

बिग बॉस के इस नए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान प्रभुदेवा के साथ मुन्ना बदनाम हुआ गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं साथ ही रज्जो यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी दिखाई दे रही हैं। उनके सई मांजरेकर भी नजर आ रही हैं। वहीं सलमान खान इस वीडियो में कंटेस्टेंट पर फटकार लगाते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान कंटेस्टेंट से कह रहे हैं कि घर के अंदर का माहौल आपने कैसा कर दिया है। पहले तो आप बुरी तरह से लड़ाई करते हैं और उसके बाद एक-दूसरे के साथ मजाक करते हुए नजर आते हैं। आप गालियां देने से थक नहीं रहे हैं। लड़ाई भी जमकर कर रहे हैं। सलमान खान कंटेस्टेंट को सलाह देते हुए भी दिखाई दिए। उन्होंने कंटेस्टेंट से कहा कि ये तुम्हारी लाइफ है इसे चाहें बनाओ या नष्ट करो, बिगाड़ो। मैं इसमें नहीं पड़ने वाला।

इसी के साथ ही वीडियो में मौनी रॉय की भी एक झलक देखने को मिलती है। सलमान खान मौनी रॉय के साथ मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देते हैं। बता दें कलर्स ने सलमान खान के जन्मदिन के अवसर पर क्विज़ को भी शुरू किया है। अपनी इस पोस्ट में कलर्स ने लिखा है कि आज भाईजान के जन्मदिन पर हम खेलेंगे आपके साथ एक फन क्विज़, सलमान खान के सभी फैंस बिग बॉस के देखने के लिए तैयार रहे। इस शो का प्रसारण आज रात 10: 30 बजे किया जाएगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply