HBD Vivek Agnihotri: जब मीटू मामले में बुरे फंस गए थे विवेक अग्निहोत्री, इस एक्ट्रेस ने लगाए थे गंदे आरोप

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) पर इस एक्ट्रेस ने लगाए थे संगीन आरोप, पढ़िए पूरा किस्सा क्या था.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Vivek Agnihotri: जब मीटू मामले में बुरे फंस गए थे विवेक अग्निहोत्री, इस एक्ट्रेस ने लगाए थे गंदे आरोप
Vivek Agnihotri (विवेक अग्निहोत्री)

Birthday Special: फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीत लिया करते हैं. वहीं विवेक आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. विवेक का जन्म 21 दिसंबर 1973 में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स’ (Chocolate: Deep Dark Secrets) के जरिए की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के कारण ही वो मीटू मामले में फंस गए थे. आइए आपको बताते हैं क्या था पूरा मामला. यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन को अच्छा पति नहीं मानती थी जया बच्चन, पुराने वीडियो में दुखी मन से कही ये बात

Vivek Agnihotri (विवेक)
विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri)

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने लगाया था आरोप 

साल 2018 में मीटू के जरिए आए दिन नए-नए खुलासे हुआ करते थे. उस समय कई एक्ट्रेस, डायरेक्टर्स पर आरोप लगे थे. वहीं इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘चॉकलेट’ में काम करने के दौरान फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री  पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. तनुश्री ने आरोप लगाया था कि साल 2005 में फिल्म की शूटिंग के दौरान विवेक ने उन्हें कपड़े उतार कर डांस करने को कहा था.

तनुश्री ने दी थी जानकारी 

तनुश्री दत्ता ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि, ‘विवेक ने कपड़े उतार कर सबके सामने डांस करने के लिए कहा था ताकि फिल्म के एक्टर इरफान एक्सप्रेशन दे सकें’. तनुश्री के साथ इस फिल्म में सुनील शेट्टी और इरफान खान मौजूद थे. तनुश्री ने कहा था कि उस दौरान सुनील शेट्टी और इरफान खान ने उनकी काफी मदद भी की थी. तनुश्री ने बताया कि विवेक ने उनसे जब कपड़े उतारकर डांस करने के लिए कहा, तब वहीं सुनील शेट्टी मौजूद थे. उन्हें गुस्सा आया था.

Vivek Agnihotri Tanushree Datta
विवेक अग्निहोत्री

तनुश्री के लगाए आरोप बेबुनियाद हैं: 

वहीं दूसरी तरफ तनुश्री के इस संगीन आरोप पर फिल्म के सहायक निर्देशक रहे सत्यजीत गजमेर ने सिरे से नकारते हुए बताया था. उन्होंने कहा था कि, ‘तनुश्री को फिल्म के ‘भीगा भीगा सा दिसंबर’ गाने में पाइप से निकल रहे पानी में भीगना था. मैंने दो महिला असिस्टेंट और एक महिला कॉस्टयूम डायरेक्टर को तनुश्री के आस-पास बने रहने और हर टेक के बाद बाथरोब देने के लिए तैनात किया था. तनुश्री के लगाए आरोप बेबुनियाद हैं.’ आपको बता दें, तनुश्री ने विवेक के अलावा पाटेकर और गणेश आचार्य पर भी मीटू का आरोप लगाया था. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply