Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने आने वाले मेहमान के लिए किया बेबी शावर समारोह

हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने आने वाले छोटे से मेहमान के लिए बेबी शावर समारोह किया, जिसमें कि वो और उनके पति करण सिंह ग्रोवर दोनों ही सुंदर अवतार में शामिल हुए.

  |     |     |     |   Updated 
Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने आने वाले मेहमान के लिए किया बेबी शावर समारोह

बिपाशा बसु बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें किसी भी पहचान की आवश्यकता नहीं है. बिपाशा बसु को बहुत सी हिंदी फिल्मों में मुख्य किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है, और उन्होंने उनके कमाल के अभिनय से हमेशा दर्शकों का दिल जीता है. अभी कुछ ही समय पहले बिपाशा ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने प्रेग्नेंट होने की खबर सभी फैंस और करीबियों के साथ साझा की थी.

यह भी पढ़े: Tanushree Dutta: MeToo के बाद तनुश्री दत्ता को जान से मारने की गई थी कोशिश, एक्ट्रेस का दावा- पानी में जहर..

बिपाशा बसु

करण सिंह ग्रोवर बनने वाले हैं पिता

जिसके बाद बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने अपने प्री मेटरनिटी सूट की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की. बिपाशा के इस पोस्ट को करने के तुरंत बाद सभी फैंस और उनके सभी करीबी दोस्तों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया था और सभी उनके लिए बहुत खुश दिख रहे थे. अब हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने आने वाले छोटे से मेहमान के लिए बेबी शावर समारोह किया, जिसमें कि वो और उनके पति करण सिंह ग्रोवर दोनों ही सुंदर अवतार में शामिल हुए.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बिपाशा बसु बिपाशा बसु

बिपाशा लग रही हैं जैसे कोई परी

अपने बेबी शावर के दौरान बिपाशा ने पिंक कलर का एक बहुत ही सुंदर गाउन पहना हुआ है, और वहीं दूसरी ओर होने वाले बच्चे के पिता करण सिंह ग्रोवर भी कुछ कम नहीं हैं, उन्होंने ब्लू कलर का कोट पेंट पहना हुआ है जिसमें कि वो बहुत ही डैशिंग नजर आ रहे हैं.

बिपाशा बसु हर बार की तरह बहुत ही सुंदर और प्यारी लग रही हैं और उनके चेहरे पर मेटरनिटी ग्लो साफ-साफ देखा जा सकता है. साझा की गई तस्वीरों में करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा केक काटते हुए भी दिख रहे हैं और उनके चेहरे पर आ रही मुस्कान देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वो दोनो जल्द से जल्द माता-पिता बनने के लिए बहुत उत्सुक हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply