Badshah: रैपर बादशाह निकले छुपा रुस्तम, एक साल से कर रहे हैं इस एक्ट्रेस को डेट

रैपर-सिंगर बादशाह अब सिंगल नहीं रहे हैं. वे एक पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. फिलहाल दोनों की लव लाइफ काफी अच्छी चल रही है. चलिए जानते हैं रैपर की गर्लफेंड कौन हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Badshah: रैपर बादशाह निकले छुपा रुस्तम, एक साल से कर रहे हैं इस एक्ट्रेस को डेट

Badshah: पॉपुलर रैपर-सिंगर बादशाह अपने गानों से लोगों का दिल जीत लिया करते हैं. उनका कोई भी गाना आता है सोशल मीडिया पर छा जाता है. हाल ही में बादशाह वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आए थे. इस शो में सवाल-जवाब सेशन के दौरान, बादशाह ने करण जौहर के सामने खुद का स्टेट्स ‘सिंगल’ बताया था. उन्होंने बैड बॉय बादशाह को ग्रुप की सिंगल वुमेन सीमा सजदेह के साथ फिक्स करने की शरारत की लेकिन बादशाह की तरफ से रिस्पॉन्स ठंडा ही रहा. वहीं अब खबरें हैं कि बादशाह एक साल से डेटिंग कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे, सामने आई पूरी खबर!

बादशाह कर रहे हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह चंडीगढ़ की पंजाबी एक्ट्रेस ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक बादशाह ने बताया, “एक साल से रैपर एक पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं. बादशाह की अपनी लव लाइफ ईशा रिखी से कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मुलाकात हुई थी. पार्टी के दौरान दोनों की आंखे चार हुई और बातचीत के दौरान पता चला कि उनका फिल्मों और म्यूजिक का सेम टेस्ट है और जल्द ही दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि दोनो लव बर्ड्स धीरे-धीरे रिश्ते में आगे बढ़ना चाहते हैं लेकिन इन सबके बीच बादशाह और ईशा ने अपने रिश्ते के बारे में फैमिलीज को भी बता दिया है और हर कोई इससे खुश है”.

बता दें, बादशाह और ईशा एक दूसरे को एक साल से डेट कर रहे हैं. लेकिन दोनों ने इस बात को सबके सामने नहीं आने दिया. वहीं बादशाह इससे पहले जैस्मीन नाम की लड़की के साथ थे. उनके साथ उनकी शादी भी हुई थी. 2019 में उनकी शादी टूट गई थी. बादशाह और जैस्मीन ने 2017 में अपनी बेटी जेसी ग्रेस मसीह सिंह का वेलकम किया था. लेकिन अब बादशाह को नया प्यार मिल चुका है.

यह भी पढ़ें: Omg! क्या उर्वशी रौतेला ने कर ली है शादी? माथे पर सिंदूर लगाए संस्कारी बहू की तरह आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply