जापान में छाए फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव, जापानियों ने लगाए नारे- राणा दग्गुबाती की जय हो, वीडियो वायरल

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और राणा दग्गुबाती की फिल्म 'बाहुबली' की जापान में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान जापानियों ने फिल्म में राणा के किरदार भल्लालदेव की जय-जयकार के नारे लगाए।

Author   |     |     |     |   Published 
जापान में छाए फिल्म बाहुबली के भल्लालदेव, जापानियों ने लगाए नारे- राणा दग्गुबाती की जय हो, वीडियो वायरल
जापान में 'बाहुबली' फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान छा गए भल्लालदेव राणा दग्गुबाती। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ इंडियन सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ ने भारत ही नहीं बल्कि कई देशों में कमाल किया था। दोनों फिल्मों ने वर्ल्डवाइड हजारों करोड़ रुपये का कारोबार किया। ‘बाहुबली’ फिल्म आज भी कई देशों में कमाल कर रही हैं। हाल ही में जापान की राजधानी टोक्यो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान वहां जश्न का माहौल दिखा। स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के हीरो प्रभास से ज्यादा विलेन राणा दग्गुबाती के चर्चे हो रहे थे। राणा के फैंस उनके नाम की जय-जयकार कर रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

‘3J from Japan’ नाम से ट्विटर हैंडल ने इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘भल्लालदेव जय हो। हमने भल्लालदेव के फैंस के लिए जापान के टोक्यो में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। राजा भल्लालदेव शानदार तरीके से जीत गए।’ वीडियो में आप देख सकते हैं कि भल्लालदेव के फैंस उनकी जय-जयकार कर रहे हैं। कभी वह राणा दग्गुबाती की जय-जयकार कर रहे हैं तो कभी वह फिल्म में उनके किरदार भल्लालदेव के प्रति अपना प्यार दिखा रहे हैं। जापानियों द्वारा अपने प्रति प्यार देखकर राणा दग्गुबाती भी फूले नहीं समाए होंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो…

बताते चलें कि बाहुबली फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबाती, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी, नस्सार और राम्या कृष्णन मुख्य किरदारों में थे। फिलहाल फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली अपनी अगली बड़े बजट की फिल्म आरआरआर की तैयारी शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में ब्रिटिश स्टार डेजी भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म अगले साल मध्य में रिलीज हो सकती है। फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। फिल्म आरआरआर स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है।

पत्रकार के सवाल का अजय देवगन ने दिया फनी रिप्लाई, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply