प्रभास की बाहुबली ने बनाया अब ये रिकॉर्ड, लंदन के इस हॉल में दिखाई जाने वाली पहली गैर इंग्लिश फिल्म बनी

फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग (Baahubali – The Beginning) ने देश के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया। बाहुबली: द बिगिनिंग की शनिवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की गईl इस फिल्म को ऑडियंस ने स्टैंडअप दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
प्रभास की बाहुबली ने बनाया अब ये रिकॉर्ड, लंदन के इस हॉल में दिखाई जाने वाली पहली गैर इंग्लिश फिल्म बनी
लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में बाहुबलीः बिगनिंग की स्क्रिनिंग। (फोटोः ट्विटर)

फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली ने क्षेत्रीय सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया है। उनकी फिल्म बाहुबलीः द बिगनिंग ने देश के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया। बाहुबली: द बिगिनिंग Baahubali – The Beginning Screening) की शनिवार को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में एक स्पेशल स्क्रीनिंग की गईl इस फिल्म को ऑडियंस ने स्टैंडअप दिया। फिल्म बाहुबली के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से इसकी स्क्रीनिंग के रिएक्शन वीडियो और तस्वीरों को शेयर किया हैl फिल्म दिखाते समय थिएटर हाउसफुल था।

बाहुबली के इस ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया गया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘रॉयल अल्बर्ट हॉल में स्टैंडिंग ओवेशन। जो भी इस फिल्म के लान्च पर आया, उसने फिल्म की बहुत सरागन की, थैंक यू लंदन। बाहुबली की पूरी टीम इस बात को हमेशा अपने दिल में संजोये रखेगी।’ स्क्रीनिंग शुरू होने से पहले राणा दग्गुबाती, प्रभास, अनुष्का शेट्टी का भव्य स्वागत किया गया। उनके विदेश फैन उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दिए। बाहुबली की पूरी टीम ने इस मौक पर काफी खुश दिखाई दी।

यहां देखिए बाहुबली टीम को स्टैंडअप ओवेशन मिलते हुए-

इस ट्वीट के साथ स्क्रीनिंग समाप्त होने के बाद की वहां बैठी ऑडियंस के रिएक्शन का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। इसमें प्रभास, राणा दग्गुबाती और अनुष्का शेट्टी सहित बाहुबली की टीम का अभिवादन करते हुए देखा जा सकता है। बाहुबली ने अपने ट्विटर बताया कि लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में दिखाई जाने वाली यह पहली गैर इंग्लिश फिल्म है। इसमें उन्होंने लिखा, ‘बाहुबली: द बिगनिंग (Baahubali – The Beginning) एकमात्र गैर अंग्रेजी फिल्म है। जिसे 148 साल पहले उद्घाटन के बाद से रॉयल अल्बर्ट हॉल में दिखाया गया। स्क्रीनिंग के बाद एक प्रश्नोत्तर सत्र भी था। स्क्रीनिंग पर राजामौली ने कहा, ‘बाहुबली हमेशा चलेगी। हमने अभी तक अंत नहीं देखा है।’

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

यहां देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply