Gat Gat Song: ड्रीम गर्ल का पार्टी सॉन्ग रिलीज, आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा का ये गाना फ्लोर पर लगाएगा आग

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म ड्रीम गर्ल (Dream Girl) का नया सांग 'गट गट' रिलीज कर दिया है। पंजाबी बोल के साथ गट-गट (Dream Girl song Gat Gat) एक पार्टी सॉन्ग है, जिसमें आयुष्मान खुराना और नुसरत भारूचा जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Gat Gat Song: ड्रीम गर्ल का पार्टी सॉन्ग रिलीज, आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा का ये गाना फ्लोर पर लगाएगा आग
आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल (फोटो-इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) की फिल्म अपने ट्रेलर के बाद से ही चर्चा में हैं। हर कोई इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। एक तरफ जहां फिल्म में आयुष्मान पूजा बनकर लोगों का दिल धड़का रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पूजा उर्फ़ आयुष्मान खुद डॉली (नुसरत भरुचा का फिल्म में नाम) के प्यार में पागल हैं। हालांकि अब फिल्म के अंदर क्या खिचड़ी पकी है इसका पता तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही लग पाएगा। वैसे आपको बता दें आज फिल्म के मेकर्स ने दर्शको के उत्साह को बढ़ाते हुए ड्रीम गर्ल के नए गाने ‘गट-गट’ (Dream Girl song Gat Gat) को रिलीज कर दिया है।

ड्रीम गर्ल फिल्म का गट-गट गाना एक पर्टी सॉन्ग है, जो आपको अपनी धुन पर थिरकने के लिए मजबूर कर देगा। गाने में आयुष्मान खुरानानुसरत भरुचा के साथ मनजोत सिंह भी दिखाई दिए हैं। जहां तीनों एक साथ मिलकर डांस फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। वहीं अपनी रिलीज़ के कुछ ही देर में हजारों के व्यूज में खेल रहे इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है। इससे पहले ड्रीम गर्ल के निर्माताओं ने फिल्म के चार अन्य गाने जैसे राधे राधे, दिल का टेलीफोन, ढगाला-लगली और इक मुलाकात को रिलीज़ किया था।

सबसे पहले आप आयुष्मान खुराना-नुसरत भरुचा का ये गट-गट सांग देखिए…

आपको बता दें कि फिल्म आयुष्मान एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो लोकल ड्रामा के लिए लड़कियों की तरह कपड़े पहनता है और आत्मविश्वास ऐसा जिसे देख कर हर कोई दंग रह जाता है। उनके इसी हुनर को देखते हुए उन्हें एक रेडियो स्टेशन में नौकरी मिल जाती है, जहां रेडियो सुनने वाले उन्हें लड़की समझ कर अपने दिल की बात करने लगते हैं। कुछ ही दिनों में, पूजा की आवाज़ पूरे शहर को अपना दीवाना बना लेती है और हर कोई इस आवाज़ को अपना दिल दे बैठता है! फिल्म आने वाली इस 13 सितंबर 2019 को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना, पिता की एक कॉल ने यूं बदल दी जिंदगी!

जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply