Ayushmann Khurrana B’Day: सफलता की गारंटी बन गए हैं आयुष्मान खुराना, 5 फिल्मों में अपनी एक्टिंग से डाल दी जान

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने ये साबित कर दिया कि अगर आपमें टैलेंट और और मेहनत करने का जज्बा, तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आज उनके जन्मदिन (Ayushmann Khurrana Birthday) के मौके पर जानिए इस एक्टर की ऐसी ही 5 बेहतरीन फिल्में।

  |     |     |     |   Updated 
Ayushmann Khurrana B’Day: सफलता की गारंटी बन गए हैं आयुष्मान खुराना, 5 फिल्मों में अपनी एक्टिंग से डाल दी जान
आयुष्मान खुराना का आज जन्मदिन है (फोटो: इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ रिलीज हो चुकी है और इसे दर्शकों को पूरा प्यार मिल रहा है और उन्हें काफी पसंद आ रहा है। आज ये एक्टर फिल्मों में सफलता की गारंटी बन चुके हैं। ये एक्टर आज कामयाबी की ऊंचाईयां छू रहे हैं। यहां तक पहुंचने में आयुष्मान की कड़ी मेहनत का हाथ है।

बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के आगे बढ़ना और अपना अस्तित्व बनाए रखना थोड़ा मुश्किल होता है। लेकिन आयुष्मान खुराना ने ये साबित कर दिया कि अगर आपमें टैलेंट और और मेहनत करने का जज्बा तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। आज इस एक्टर (Ayushmann Khurrana Birthday) का बर्थडे है। आईए इस मौके पर जानते हैं उनकी ऐसी फिल्में जिसमें उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से जान डाल दी।

1. विक्की डोनर

फिल्म में विक्की के किरदार में आयुष्मान की बेहतरीन कॉमेडी देखने मिली। एक सीरियस मुद्दे पर बनी इस फिल्म को जिस तरह दर्शकों के सामने हल्के-फुल्के माहौल के साथ पेश करते हुए लोगों तक सोशल मैसेज पहुंचाया गया था उसे इस एक्टर ने पूरी ईमानदारी से निभाया था।

2. दम लगा के हईशा

इस फिल्म में दिखाया गया रोमांस काफी अलग था। प्रेम के किरदार में आयुष्मान से आपको प्यार हो जाएगा। अपनी शादीशुदा लाइफ से चिड़ेचिड़े शख्स का जिस मासूमियत के साथ उन्होंने रोल निभाया था वो काबिले तारीफ था।

3. अंधाधुन

इस फिल्म के लिए एक्टर को नेशनल अवॉर्ड 2019  से भी नवाजा जा चुका है। आकाश के किरदार में उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग और एक्सप्रेशन से जान डाल दी थी। बेहतरीन ट्विस्ट और टर्न और मिस्ट्री से भरी इस फिल्म में आयुष्मान जैसे एक्टर का होना इसे और बेहतरीन बना दिया।

4. बधाई हो

नकुल कौशिक के किरदार में आयुष्मान की एक्टिंग इतनी नेचुरल थी कि आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि आप किसी को एक्टिंग करते देख रहे हैं।कॉमेडी से लेकर इमोशनल तक, फिल्म में हर सीन में एक्टर की नेचुरल एक्टिंग देखने मिली थी।

5. आर्टिकल 15

सिर्फ कॉमेडी नहीं, आयुष्मान गंभीर रोल में भी बखूबी खुद को ढाल लेते हैं। आर्टिकल 15 में एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में उन्होंने जो दमदार एक्टिंग की उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है। अयान के किरदार में एक्टर ने निडर पुलिस ऑफिसर के रोल को खास बना दिया।

ये भी पढ़ें: नेशनल अवॉर्ड मिलने पर ऐसा था आयुष्मान खुराना की फैमिली का रिएक्शन, इस तरह मनाया गया जश्न

Exclusive Video: जब आयुष्मान खुराना ने बताया कि गर्लफ्रेंड के पापा से लड़की बनकर करते थे बात…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply