अश्मित पटेल इस शो से करेंगे डिजिटल डेब्यू, स्क्रीन पर पहली बार निभाएंगे पेशावर हमले के मास्टरमाइंड का किरदार

बॉलीवुड अभिनेता अश्मित पटेल (Ashmit Patel) जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। जिसमें एक्टर पेशावर अटैक के मास्टरमाइंड (The Mastermind Behind Peshawar Attack) अबू शामिल (Abu Shami) के किरदार में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
अश्मित पटेल इस शो से करेंगे डिजिटल डेब्यू, स्क्रीन पर पहली बार निभाएंगे पेशावर हमले के मास्टरमाइंड का किरदार
अभिनेता अश्मित पटेल आतंकवादी अबू शामिल के किरदार में (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) भले ही आज-कल सिनेमाई पर्दे से दूर हो लेकिन वो लाइमलाइट में बने रहने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं। फिल्मों और बिगबॉस में अपना जादू चलाने के बाद अब एक्टर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। अंतिम बार फिल्म निर्दोष में नजर आने वाले अभिनेता अश्मित पटेल उल्लू ऐप पर आने वाली ‘द मास्टरमाइंड बिहाइंड पेशावर अटैक’ (The Mastermind Behind Peshawar Attack) से डिजिटल की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

यह कहानी साल 2014, दिन 16 दिसंबर को पेशावर के आर्मी पब्लिक स्कूल में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है। इस आतंकवादी हमले में करीब 148 से अधिक लोगों की जान गई थी। जिसमें बच्चों की संख्या अधिक थी। आपको बता दें इस सीरीज से सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे।

ऐसे में हाल ही में स्पॉट बॉय से खास बातचीत में अश्मित पटेल ने बताया की आखिरकार उन्होंने इस कहानी का चुनाव क्यों किया। अपनी बात को रखते हुए अश्मित ने कहा,  पाकिस्तान के पेशावर में हुई ये घटना एक सच्ची जीवन घटना पर आधारित है। जो निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े कर देंगी। मैं इस डिजिटल सीरीज में पेशावर अटैक के मास्टरमाइंड अबू शामिल की भूमिका निभा रहा हूं। जिन्होंने इस जघन्य अपराध को अंजाम देने में महारत हासिल की हुई है। मेरे इस किरदार को निभाने के पीछे सिर्फ इतना मकसद है की ये किरदार बाकी लोगों के लिए ब्रेनवॉश करने का काम करें। इस तरह के चरित्र को समझना बहुत आसान नहीं होता क्योंकि सच तो ये है की इसके लिए आपको बहुत गहराई में जाना पड़ता है। हर हिस्से हर पहलू से दिन-रात गुजरना पड़ता है।

बॉलीवुड से डिजिटल की दुनिया तक के सफर पर बात करते हुए अश्मित पटेल ने कहा, डिजिटल प्लेटफार्म निश्चित रूप से फिल्म निर्माताओं और कलाकारों के लिए अधिक स्वतंत्रत माध्यम हैं। एडल्ट भाषा, बोल्ड कंटेंट के साथ हम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लोगों से जल्दी कनेक्ट कर पते हैं। जहां तक ​​मेरा संबंध है, मुझे बोल्ड कंटेंट से कोई समस्या नहीं है, जब तक कि कहानी-लाइन के लिए यह अनिवार्य है। मैंने पहले भी कुछ फिल्में की हैं जिनमें काफी बोल्ड सीन्स थे।

ये भी पढ़ें: शो में नई जोड़ी के तौर पर नजर आ सकते हैं अनुराग और प्रेरणा, कोमोलिका भी लगाएगी मंच पर तड़का

जब अश्मित पटेल-रिया सेन के MMS विवाद से मचा था बॉलीवुड में बवाल…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply