अश्मित पटेल-रिया सेन के अश्लील वीडियो से बॉलीवुड में मच गया था बवाल, जानिए इस कांड का पूरा हाल

अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया सेन (Riya Sen) के अश्लील एमएमएस ने बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी। दोनों के फिल्मी करियर पर यह अश्लील वीडियो काफी भारी पड़ा था।

  |     |     |     |   Updated 
अश्मित पटेल-रिया सेन के अश्लील वीडियो से बॉलीवुड में मच गया था बवाल, जानिए इस कांड का पूरा हाल
अश्मित पटेल और रिया सेन काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड गलियारों में फिल्मों से ज्यादा गॉसिप रील लाइफ के किरदारों की रियल लाइफ पर होती है। कई कहानियां ऐसी भी होती हैं जो सामने नहीं आतीं, लेकिन जो आती हैं उन्हें सुनकर लोग सन्न रह जाते हैं। फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां ‘सेक्स स्कैंडल’ की गिरफ्त में आई हैं। इसी पर आधारित हिंदी रश की बॉलीवुड क्राइम सीरीज ‘सेक्स स्कैंडल’ में बात होगी उस एमएमएस की, जिसने फिल्मी गलियारों में खलबली मचा दी थी। ये अश्लील वीडियो था अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया सेन (Riya Sen) का।

बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल को बड़े पर्दे से ज्यादा पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली थी। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) के साथ उनकी नजदीकियों के किस्से हर किसी ने सुने और बखूबी देखे भी थे। अश्मित पटेल एक और वजह से सुर्खियों में रहे थे और वो वजह थी उनका अश्लील एमएमएस। मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन के साथ उनका वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था।

‘सिलसिले’ से करीब आए थे अश्मित और रिया

अश्मित पटेल और रिया सेन की नजदीकियां साल 2005 में वासु भगनानी की फिल्म सिलसिले के दौरान बढ़ी थीं। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और वह काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे। रिया उस समय बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं और अश्मित फिल्मी दुनिया में खुद की पहचान स्थापित करने की जद्दोजहद कर रहे थे।

होटल में शूट किया गया था वीडियो

एक दिन इंटरनेट पर वायरल हुए एक वीडियो ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया। अश्मित पटेल और रिया सेन का एमएमएस ऑनलाइन लीक हो गया था। एक होटल के कमरे में शूट किए गए 90 सेकेंड के इस वीडियो में दोनों अश्लील हरकतें करते दिख रहे थे। मीडिया ने जब उनसे इस बारे में सवाल किए, तो दोनों ने इसे फर्जी करार दिया।

अश्मित पटेल ने खुद लीक किया था वीडियो?

इस एमएमएस की वजह से अश्मित पटेल और रिया सेन के फिल्मी करियर को काफी नुकसान पहुंचा था। उस समय यह भी कहा गया कि अश्मित ने अपनी पहचान बनाने के लिए इस वीडियो को खुद लीक किया था। यह भी कहा गया कि सिलसिले फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऐसा किया गया। अभिनेता और फिल्ममेकर्स ने इन सभी खबरों का खंडन किया था।

अमीषा पटेल के भाई हैं अश्मित पटेल

बहरहाल अश्मित पटेल की बात करें, तो वह बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल के भाई हैं। साल 2003 में इंतेहा फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अश्मित ‘मर्डर’, ‘सिलसिले’, ‘फाइट क्लब’, ‘नजर’, ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुके हैं। सलमान खान की फिल्म वांटेड में दिखीं अभिनेत्री महक चहल के साथ अश्मित सगाई कर चुके हैं।

रिया सेन ने 2017 में की बॉयफ्रेंड से शादी

रिया सेन भी शादी के बाद बॉलीवुड को लगभग अलविदा कह चुकी हैं। रिया ने अगस्त 2017 में अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की थी। रिया की शादी के समय ऐसी भी खबरें आईं कि रिया मां बनने वाली थीं और आनन-फानन में उन्होंने शिवम से शादी की। रिया के फिल्मी करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ‘स्टाइल’, ‘झंकार बीट्स’, ‘सिलसिले’, ‘दिल विल प्यार व्यार’, ‘तेरे मेरे फेरे’, ‘लोनली गर्ल’ सहित कई बांग्ला फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

श्रीलंका में छुट्टियां मना रहे हैं अश्मित पटेल और महक चहल, तस्वीरें वायरल

अश्मित पटेल और महक चहल के साथ ‘बिग बॉस’ चर्चा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply