Lockdown: वायरल हो रही अमिताभ बच्चन की तस्वीर, लिखा- उनका काम है बोलना…

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं और अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Published 
Lockdown: वायरल हो रही अमिताभ बच्चन की तस्वीर, लिखा- उनका काम है बोलना…
अमिताभ बच्चन की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। जिसके चलते बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स घरों में बंद हैं। ये सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से ही लोगों के बेच छाए हुए हैं। महानायक अमिताभ बच्चन भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह कोरोना को लेकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं और अपनी तस्वीरें भी पोस्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि “उनका काम है बोलना , हमारा करना । वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का । बोलते इस लिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का । ये स्वभाव बुरा नहीं है ; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ । यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं l ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है ; कर रहे हैं ना हम काम)”

Coronavirus: कोरोना से जंग को पीएम मोदी की रणनीति, PM आज सभी मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे चर्चा

View this post on Instagram

उनका काम है बोलना , हमारा करना । वो कर सकते तो समय ना होता बोलने का । बोलते इस लिए हैं , क्यूँकि कुछ ना करने से उन्हें समय मिलता है बोलने का । ये स्वभाव बुरा नहीं है ; मैं तो उसकी प्रशंसा करता हूँ । यदि वे बोलते ना , तो हमें कैसे पता चलता की हम कुछ कर रहे हैं l ( जैसे की ये selfie मैंने लिया है ; कर रहे हैं ना हम काम 😂)

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वायरल हो रही अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। अब तक इस तस्वीर को कुछ ही देर में 3 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इन दिनों अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के चलते अपने घर में कैद हैं। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को खूब जागरूक कर रहे हैं। इस समय अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

Coronavirus: चीन में फिर शुरू हुई चमगादड़ की बिक्री, जावेद जाफरी ने कहा- हम नहीं सुधरेंगे…

वायरल हो रही तस्वीर से पहले अमिताभ बच्चन ने और भी कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। अपनी इस तस्वीर के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि क्या कोई इस 2020 को डिलीट कर सकता है ? इस वर्जन में वायरस का गया है।

View this post on Instagram

एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन , जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन । इन हालातों में और क्या कहा जाए , जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

वहीं अमिताभ ने अपनी इस तस्वीर के साथ लिखा है कि एक ने दिया और कह दिया, कि दिया, दूसरे ने दिया और कहा नहीं, कि दिया, दूसरी श्रेणी में ही रहने दो मुझे ऐ प्रीयजन, जिसे मिला, वो क्या जाने किसने दिया; जानो उसका बस करुण क्रंदन। इन हालातों में और क्या कहा जाए, जो जानें मुझे , जानें , मैं तो सदा स्वभाव से ही रहा हूँ कमसुख़न ! ( कमसुख़न : कम बोलने वाला ) ~ अमिताभ

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply