Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का रखा बेहद खूबसूरत नाम, वीडियो आया सामने!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपनी बेटी की तस्वीर रिवील नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने अपनी बेटी का नाम जरूर सोचा है.

  |     |     |     |   Updated 
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का रखा बेहद खूबसूरत नाम, वीडियो आया सामने!

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Baby: बॉलीवुड जगत की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर पर 06 नवंबर को खिलकारी गूंज उठी है. रविवार के दिन इस कपल ने अपनी नन्ही सी बच्ची का स्वागत किया. मां बनने के बाद आलिया (Alia Bhatt) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारा सा नोट लिखा और इस खुशखबरी को शेयर किया. आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद भट्ट परिवार से लेकर कपूर खानदान तक में खुशी का माहौल था. अब घर में नन्ही परी के आने से पुरे घर में खुशहाली का माहौल है. फिलहाल आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने अपनी बेटी की तस्वीर रिवील नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने अपनी बेटी का नाम जरूर सोचा है.

आलिया की बेटी का नाम :

जी हां, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मां बनने के बाद फैंस न सिर्फ उनकी बेटी का चेहरा देखना चाहते हैं बल्कि उनका नाम जानने के लिए एक्साइटेड भी हैं. ऐसे में आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस (Alia Bhatt) अपनी बेटी का नाम बताती नजर आ रही हैं. दरअसल, कुछ साल पहले आलिया अपनी एक फिल्म के प्रमोशन के लिए एक डांस बेस्ड रियलिटी शो में पहुंची थीं. इस शो के दौरान आलिया (Alia Bhatt) अपनी बेटी होने पर अपने इमोशन्स शेयर करती हैं. यह भी पढ़ें: रवीना टंडन का ऐसा जबरा फैन; खुद ही मान बैठा था एक्ट्रेस को अपनी बीवी, भेजता था अश्लील तस्वीरें!

एपिसोड के दौरान उन्होंने एक छोटे कंटेस्टेंट से अपने नाम की स्पेलिंग पूछती है. छोटे कंटेस्टेंट बहुत कनफ्यूज हो जाता है और तभी उसने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के नाम की स्पेलिंग ‘ए-एल-एम-ए-ए’ बताई. आलिया भट्ट को ये नाम बहुत प्यारा लगा और उन्होंने कहा ‘आलमा’ बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

सभी ने दी बधाई:

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर के माता-पिता बनने के बाद कई बड़ी हस्तियां उन्हें बधाई दे रही हैं. इसी बीच हॉलीवुड एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को माता-पिता बनने की बधाई दी है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply