रवीना टंडन का ऐसा जबरा फैन; खुद ही मान बैठा था एक्ट्रेस को अपनी बीवी, भेजता था अश्लील तस्वीरें!

बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) का चार्म और फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार आज भी बरकरार है. हालांकि एक समय ऐसा था जब रवीना (Raveena Tandon) अपने एक फैन से काफी परेशान हुई थीं.

  |     |     |     |   Updated 
रवीना टंडन का ऐसा जबरा फैन; खुद ही मान बैठा था एक्ट्रेस को अपनी बीवी, भेजता था अश्लील तस्वीरें!

Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सेलेब्स के फैंस की अजीबो-गरीब दीवानगी की खबरें सामने आती रहती हैं. हाल ही में सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) के घर पर एक ऐसा ही जबरा फैन दीवार फांद कर उनके घर के अंदर पहुंच गया था. वहां मौजूद गार्ड्स को उसे बाहर निकालना होता है, तभी अंकित दरियादिली दिखाते है और अपने फैन से मिलते है, उसके बाद वो चला जाता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की शानदार एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ भी हुआ था. उनका चार्म और फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार आज भी बरकरार है. हालांकि एक समय ऐसा था जब रवीना अपने एक फैन से काफी परेशान हुई थीं. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

रवीना ने किया खुलासा:

दरअसल, एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान अपने एक फैन की दीवानगी का जिक्र किया है. रवीना ने बताया कि उनका एक ऐसा फैन था, जो उनके बच्चों को अपना बच्चा कहता था और ये मान चुका था कि एक्ट्रेस की शादी उसी से हुई है. ईटाइम्स से बातचीत करते हुए रवीना ने खुलासा किया कि, ‘गोवा में एक फैन था, जिसने मान लिया था कि मेरी शादी उससे हुई है और मेरे बच्चे उसके बच्चे हैं. वो अपने खून से भरी शीशियां मुझे कोरियर के जरिए भेजता था. अपने खून से खत लिखता था और अश्लील तस्वीरें भी भेजता था.’ यहां तक कि रवीना (Raveena Tandon) ने ये भी बताया कि, उनका एक फैन ऐसा भी था जो उसके घर के गेट पर बैठा रहता था. रवीना ऐसे लोगों से काफी परेशान हो गई थीं. उन्हें लोगों के पागलपन से डर लगने लगा था.  

इन फिल्मों में आई नजर:

रवीना टंडन (Raveena Tandon) के काम की बात करें तो वो आखरी बार फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नजर आई थीं. रवीना टंडन ‘दिलवाले’, ‘आलवंदन’, ‘अंदाज़ अपना अपना’, ‘अखियों से गोली मारे’, ‘लाडला’, ‘पत्थर के फूल’, ‘सत्ता’, ‘ज़िद्दी’ और ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ जैसी तमाम फिल्मों में नजर आ चुकी है.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply