अक्षय कुमार ने पहनी ‘गुड न्यूज़’ और ‘हॉउसफुल 4’ में एक जैसी शर्ट, ट्रोलर ने उड़ाई जमकर खिल्ली

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फिल्म 'गुड न्यूज़'(Good Newwz) और 'हॉउसफुल 4' (Houseful 4) में एक ही शर्ट पहनी है जिस वजह से वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए है। यूज़र उनका खूब मजाक उड़ा रहे है।

Author   |     |     |     |   Updated 
अक्षय कुमार ने पहनी ‘गुड न्यूज़’ और ‘हॉउसफुल 4’ में एक जैसी शर्ट, ट्रोलर ने उड़ाई जमकर खिल्ली

‘केसरी’ (Kesari), हाउसफुल 4 (Houseful 4), मिशन मंगल (Mission Mangal), जैसी लगातार 3 हिट फ़िल्में देने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ये साबित कर  दिया है कि वे सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं बल्कि ‘खिलाड़ियों के भी खिलाड़ी’ है। अब वे अपनी चौथी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz)के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार है। फिल्म ‘गुड न्यूज़’ 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके इलावा, अक्षय अगले साल यानी 2020 में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में भी नज़र आने वाले है। ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmi Bomb)और ‘पृथ्वीराज’ (Prithvi Raj) फ़िल्में भी उनकी झोली में है। एक तरफ जहां अक्षय कुमार के आगे फिल्मों की लाइन लगी है वहीं दूसरी तरफ वे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुके है। अक्षय इतने बीजी है कि वे दूसरे दिन या फिर ये कहे कि अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए कपड़े पहनना भी भूल जाते है।

जी हाँ, हमारे खिलाड़ी ने कुछ ऐसा ही किया है। दरअसल, हाल ही में एक ‘अक्की’ नाम के फैन पेज ने एक पिक्चर शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म ‘गुड न्यूज़’ के एक सीन का फोटो लगाया है तो दूसरी तरफ हॉउसफुल 4 का फोटो लगा के कोलाज़ बनाया है। मज़ेदार बात ये है कि इस दोनों फोटो में अक्षय कुमार ने एक ही तरह की स्वेट-शर्ट पहनी हुई है।

ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस के कमेंट्स दिलचस्प है। कोई लिखता है कि ‘एक ही दिन में 2 जगहों पर शूटिंग के लिए जाते है अक्की सर’, तो एक ने कहा- ‘बजट भी इतना नहीं है कि अलग मूवी के लिए अलग कपड़ा पहन सके।’

खैर, सेलेब्स तो सोशल मीडिया पर ट्रोल होते ही रहते है। आप क्या राय रखते है? हमें जरूर बताइए।

 

हिंदी रश में देखें ‘पति, पत्नी और वो’ को एडल्ट फिल्म कहने पर कार्तिक ने कैसे दिया जवाब

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply