अजय देवगन ने खरीदी रोल्स रॉयस की सबसे महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश

अजय देवगन (Ajay Devgn Car) बेहतरीन एक्टर और फिल्ममेकर के साथ-साथ गाड़ियों के भी काफी शौकीन है। उनकी कारों की लिस्ट में एक मोस्ट एक्सपेंसिव और लग्जरी कार का नाम भी जुड़ गया है। इस कार का नाम रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी (Rolls-Royce Cullinan SUV) है।

  |     |     |     |   Updated 
अजय देवगन ने खरीदी रोल्स रॉयस की सबसे महंगी लग्जरी कार, कीमत जानकार उड़ जाएंगे आपके होश
अजय देवगन अपनी फैलिली और गाड़ी के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Degn Car list) बेहतरीन एक्टर और फिल्ममेकर के साथ-साथ गाड़ियों के भी काफी शौकीन है। उनके गैराज में कई महंगी और लग्जरी कारें हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अजय देवगन के पास रोल्स रॉयस के अलावा मिनी कूपर, लैन्डरोवर रेंज रोवर, बीएमडब्यू 5 सीरीज, मर्सेडीज बेन्ज एस क्लास, ऑडी क्यू 7, मर्सेडीज बेन्ज जीएल-क्लास, वॉल्वो एक्ससी90 सहित कई लग्जरी कारें हैं। इस साल की शुरुआत में उन्होंने करण जौहर के चैट शो कोफी विद करन के आंसर ऑफ द सीजन के जीतने के बाद नई ऑडी कार भी खरीदी थी।

अब रिपोर्ट मिली है कि अजय देवगन कारों में एक मोस्ट एक्सपेंसिव और लग्जरी कार का नाम भी जुड़ गया है। इस कार का नाम रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी (Rolls-Royce Cullinan SUV) है। इस लग्जरी कार कीमत जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 6.95 करोड़ रुपए है। इस कार का नाम दुनिया के सबसे बड़े डायमंड पर पड़ा है जो अब ब्रिटिश क्राउन ज्वेलस की खूबसूरती बढ़ा रहा है। इंडिया में अजय देवगन के अलावा यह लग्जरी कार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के पास भी है। हाल ही में साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन ने भी इस कार के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी, लेकिन ये कंफर्म नहीं हो पाया कि यह कार उन्होंने खरीदी है या नहीं।

बात करें अजय देवगन के वर्कफ्रंट की, तो अजय देवनग फिल्म तानाजी- अनसंग वॉरियर (Taanaji – The Unsung Warrior) में महत्वूपूर्ण रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में काजोल और सैफ अली खान भी लीड रोल में होंगे। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। यह एक ऐतिहातिक घटना पर फिल्म बन रही है। यह अगले साल यानी 10 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। अजय देवगन इसके अलावा भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India)में दिखाई देंगे। वह फिल्म में स्केड्रोन लीडर विजय कार्निक का किरदार निभाएंगे।

जानिए अजय देवगन को किस चीज से सबसे ज्यादा लगता है डर…

वीडियो में देखिए अजय देवगन ने उम्र को लेकर क्या फनी जवाब दिया…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply