The Kapil Sharma Show: एक्टर अजय देवगन ने किया बड़ा खुलास, बताया किसी चीज से लगता है उन्हें सबसे ज्यादा डर

अजय देवगन को सबसे ज्यादा डर लिफ्ट से लगता है। एक्टर ने ये बात द कपिल शर्मा शो ( The Kapil Sharma Show) में बताई। एक्टर कपिल शर्मा के शो में दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
The Kapil Sharma Show: एक्टर अजय देवगन ने किया बड़ा खुलास, बताया किसी चीज से लगता है उन्हें सबसे ज्यादा डर
द कपिल शर्मा शो में अजय देवगन ने खोले कई राज ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में इस बार फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyaar De) के स्टार आएं थे। अजय देवगन (Ajay Devgn) , रकुल प्रीत  (Rakul Preet Singh) और तब्बू (Tabu) के साथ मिलकर कपिल शर्मा ने लोगों का खुब एंटरनेटमेंट किया। दरअसल तीनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में शामिल होने पहुंचे थे। जहां तीनों कलाकारों ने मिलकर अपनी-अपनी जिंदगी के कई अहम राज खोलें। जहां एक्ट्रेस तब्बू ने बताया कि अजय देवगन की वजह से वो अब तक शादी क्यों नहीं कर पाईं। तो वहीं, अजय देवगन ने एक ऐसा किसी लोगों को बताया जिसे सुनने के बाद खुद कभी भी हैरान रहे गए।

दरअसल कपिल शर्मा शो में एक्ट्रेस तब्बू ( Tabu Songs) ने बातों ही बातों में बताया कि वो अजय देवगन ( Ajay Devgn Action) के साथ दोस्ती के कारण अब तक सिंगल है। ऐसा तब हुआ जब शो के दौरान तब्बू के सिंगर रहने के कारण अजय और कपिल शर्मा ने मिलकर उनकी खूब खिंचाई की। एक्ट्रेस ने इस पर अपना जवाब देते हुए बताया कि वह ज्यादातर अजय और उनके दोस्तों के साथ ही हैंगआउट करती थी। यहीं वजह है कि अजय की वजह से अभी तक कोई मेरे क्लोज नहीं हो पाया। तब्बू की इस बात का जवाब देते हुए एक्टर अजय देवगन ने तब्बू से कहा कि तुम्हें तो इस बात के लिए मुझे शुक्रिया कहना चाहिए कि शादी ना करके तुम खुश हो।

वहीं, अजय देवगन को सबसे ज्यादा डर जिस चीज से लगता है वो है लिफ्ट। खुद एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि भूत फिल्म की शूटिंग के दौरान वो बिल्डिंग के 28 फ्लोर तक सीढ़ियों से चढ़ते थे और यह सिलसिला लगभग एक महीने से ज्यादा समय तक चलता रहा। ऐसा करने के पीछे की वजह बताते हुए एक्टर ने कहा कि एक बार वो लिफ्ट में थे और उसी बीच लिफ्ट खराब हो गई। लिफ्ट चौथे फ्लोर से सीधे ग्राउंड फ्लोर पहुंच गई। इस दौरान वो लिफ्ट में 1 घंटे तक के लिए फंसे रहे। इसके आगे उन्होंने कहा कि इस घटना का मुझ पर बेहद ही गहरा असर पड़ा था कि मैंने अपने घर में लगे लिफ्ट का डोर बदलवाकर उसकी जगह ट्रांसपेरेंट दरवाजा लगवाया था। भूत फिल्म की शूटिंग के दौरान वो बिल्डिंग के 28 फ्लोर तक सीढ़ियों से चढ़ते थे और यह सिलसिला लगभग एक महीने से ज्यादा समय तक चलता रहा।

यहां देखिए अजय देवगन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply