Vivek Agnihotri : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक अग्निहोत्री फिर जनता की आंख, इस विवादित मुद्दे पर बनायेंगे फिल्म

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें विवेक अग्निहोत्री के साथ उनकी पत्नी पल्लवी जोशी और टीम के बाकी मेंबर्स दिखाई पड़ रहे हैं. खबरों के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट 3200 पन्नों में लिखी गई.

  |     |     |     |   Updated 
Vivek Agnihotri : ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद विवेक अग्निहोत्री फिर जनता की आंख, इस विवादित मुद्दे पर बनायेंगे फिल्म

Bollywood News: साल 2022 की सबसे विवादित फिल्मों में एक ‘द कश्मीर फाइल्स’ काफी चर्चा में रही. फिल्म की रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर विवादों का सिलसिला शुरू हो गया था, जो इस साल के खत्म होने पर भी जारी है. विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए काफी अच्छी कमाई की थी.

द वैक्सीन वॉर 

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने बड़े पर्दे पर आते ही लोगों की खूब मोहब्बतें लूटी, लेकिन इसी के साथ-साथ विवादों ने भी इस फिल्म का पीछा नहीं छोड़ा. अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया अकाउंट से विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Ranjan Agnihotri) ने इस बात को एक पोस्ट के जरिए शेयर किया कि, ‘द वैक्सीन वॉर’ (The vaccine war)  को 15 अगस्त 2023 को भारत की 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. यह भी पढ़ें: Varun Dhawan: अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा ने किया वरुण धवन को इस फिल्म से रिप्लेस, वजह कर देगी हैरान

फिल्म की स्क्रिप्ट 3200 पन्नों में लिखी

कोरोना महामारी के दौरान पूरी दुनिया के साथ भारत ने जिस तरह इस बीमारी को देखा, उससे जुड़ी तमाम घटनाएं फिल्म में देखने को मिलेंगी. यह फिल्म कोरोना महामारी पर आधारित एक फिल्म होगी. विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ के सेट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें विवेक अग्निहोत्री के साथ उनकी पत्नी पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) और टीम के बाकी मेंबर्स दिखाई पड़ रहे हैं. खबरों के मुताबिक इस फिल्म की स्क्रिप्ट 3200 पन्नों में लिखी गई. यह भी पढ़ें: शहनाज गिल ने बेहद खास अंदाज में मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरों के साथ शेयर किया इमोशनल नोट

प्रोपेगेंडा का आरोप लगाया गया

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर प्रोपेगेंडा का आरोप लगाया गया था. विवेक की अगली फिल्म के बात की जाए तो माना जा रहा है कि इसे कोरोना महामारी के दौरान अपने जीवन को दांव पर लगाकर लोगों की रक्षा करने वाले डॉक्टर्स और वैज्ञानिकों को श्रद्धांजलि के तौर पर पेश किया जा रहा है. फिल्म की रिसर्च टीम द्वारा 82 लोगों की कहानी पर काम करने के बाद इस फिल्म में भारतीय वैज्ञानिकों की कहानी को दर्शाने का फैसला लिया गया.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: shobhitmishra

अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक।अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply