Adipurush: ‘आदिपुरुष’ को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस वजह से बढ़ सकती है फिल्म की रिलीज डेट

अपने खराब वीएफएक्स के चलते ही 'आदिपुरुष'  (Adipurush)  को आलोचना का सामना करना पड रहा हैं. इसी वजह से फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम किया जाएगा. इसका असर फिल्म (Adipurush) की रिलीज डेट पर भी पड़ेगा.

  |     |     |     |   Updated 
Adipurush: ‘आदिपुरुष’ को लेकर सामने आया नया अपडेट, इस वजह से बढ़ सकती है फिल्म की रिलीज डेट

बॉलीवुड की फेसम एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस फिल्म (Adipurush) का टीजर रिलीज किया जा चुका हैं, जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद बना हुआ है. फिल्म के बेकार वीएकएक्स और ‘रामायण’ को कथित तौर पर गलत तरीके से पेश करने को लेकर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं. इसी बीच फिल्म (Adipurush) से जुड़ा हुआ एक नया अपडेट सामने आया हैं.

Adipurush
Adipurush

खराब वीएफएक्स के चलते बड़ी रिलीज डेट

दरअसल,मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने खराब वीएफएक्स के चलते ही ‘आदिपुरुष’  (Adipurush)  को आलोचना का सामना करना पड रहा हैं. इसी वजह से फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम किया जाएगा. इसका असर फिल्म (Adipurush) की रिलीज डेट पर भी पड़ेगा. आदिपुरुष को पहले 12 जनवरी 2023 को रिलीज किया जाना था. लेकिन वीएफएक्स पर फिर से काम होने के कारण इसका असर फिल्म (Adipurush) की रिलीजिंग पर भी पड़ेगा. यह भी पढ़ें: BB16: सलमान खान ने दिखाया गौतम का असली चेहरा, क्लिप देखकर टूटा सौन्दर्या शर्मा का दिल; रो-रोकर हुआ बुरा हाल

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने दी जानकारी

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने भी हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर फिर से काम किया जा रहा हैं. विशेष रूप से सीजी काम, इसी के चलते फिल्म का 2023 को गर्मियों तक भी रिलीज नहीं किया जा सकता है. ऐसे में फिल्म की कीमत में 80 से 100 करोड़ रुपए बढ़ गई है.’अभी तक इस मामले की कोई भी आधिकारिक जानकारी फिल्म के मेकर्स की तरफ से नहीं आई है, इसी के चलते फिल्म की रिलीज को लेकर ऑफिशियल रिपोर्ट का इंतजार करना ही सही रहेगा.यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

Adipurush
Adipurush

रामायण पर आधारित महाकाव्य-पौराणिक नाटक ‘आदिपुरुष’

बता दें ओम राउत का निर्देशन में बनी रामायण पर आधारित महाकाव्य-पौराणिक नाटक ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में प्रभास राम का किरदार निभा रहे हैं. वहीं कृति सेनन सीता का और, सैफ अली खान लंकापति रावण यानी लंकेश का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म में देवदत्त नागे ने हनुमान और सनी सिंह ने लक्ष्मण की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के निर्माता भूषण कुमार हैं.

यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply