एक्टर Raimohan Parida की 58 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या बनी वजह …

उड़‍िया फिल्म और जात्रा एक्टर रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) का आज निधन हो गया। बताया जा रहा हैं कि 58 साल के रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) के निधन का कारण आत्महत्या हैं। जानकारी के अनुसार, रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) कि बॉडी उनके आवास प्राची विहार भुवनेश्वर में लटका पाया गया। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी […]

  |     |     |     |   Published 
एक्टर Raimohan Parida की 58 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या बनी वजह …

उड़‍िया फिल्म और जात्रा एक्टर रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) का आज निधन हो गया। बताया जा रहा हैं कि 58 साल के रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) के निधन का कारण आत्महत्या हैं। जानकारी के अनुसार, रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) कि बॉडी उनके आवास प्राची विहार भुवनेश्वर में लटका पाया गया। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी तक अज्ञात है। वही पुलिस को खबर मिलते ही मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्‍जे में ले लिया। मौत के कारणों की जांच के लिए एक्टर के शव को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच भी शुरू हो गई है, ऐसे में पुलिस फिलहाल किसी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहती हैं।

लोगो ने ट्वीट कर दुःख प्रकट किया :

वही पूर्व कैबिनेट मंत्री निरंजन पटनायक ने रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) के निधन पर दुःख प्रकट करते हुए ट्वीट किया हैं।

वही कांग्रेस नेता नवज्योति पटनायक ने भी ट्वीट कर दुःख प्रकट किया हैं।

इस फिल्म से की शुरुआत :

बता दें, 10 जुलाई 1963 को जन्मे रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) को फिल्मों में कई नेगेटिव रोल निभाया है। रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) ने 100 से अधिक उड़िया और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। रायमोहन परिदा ने सिंघा वाहिनी (1998), सुना भाऊजा (1994) और मेंटल (2014) जैसी तमाम फिल्मों में काम किया हैं। रायमोहन परिदा (Raimohan Parida) ने अपने करियर की शुरुआत उड़िया फिल्म ‘सागर’ से की थी। उन्होंने कई टीवी सीरियल में भी काम किया है।रायमोहन परिदा को जात्रा में उनके काम के लिए अभिनंदिया पुरस्कार सहित कई पुरस्कारों से नवाजा जा चूका हैं।

हेरा फेरी 3 में एक बार फिर से साथ आएंगे अक्षय कुमार , परेश रावल और सुनील शेट्टी , प्रोड्यूसर ने किया कन्फर्म!!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply