सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या सीजन 3 के साथ फिर धमाल मचाने के लिए है तैयार, सिकंदर खेर ने किया बड़ा खुलासा

Aarya 3: आर्या 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में शो के एक्टर सिकंदर खेर ने जानकारी दी है कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

  |     |     |     |   Published 
सुष्मिता सेन की सीरीज आर्या सीजन 3 के साथ फिर धमाल मचाने के लिए है तैयार, सिकंदर खेर ने किया बड़ा खुलासा
Sikandar Kher

Entertainment News: सबसे प्रिय और लोकप्रिय डिजिटल सिरीज़ में से एक आर्या सीज़न 3 के साथ वापस आ रहा है. शो के लीड एक्टर से एक सिकंदर खेर ने हाल ही में सोशल निर्देशक राम माधवानी के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं है और शो के बिल्कुल नए सीज़न की बहुप्रतीक्षित वापसी की घोषणा की. शो के पहले दो सीज़न को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली, जिसमें सुष्मिता सेन ने शो का संचालन किया और सिकंदर ने शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसके लिए उन्होंने इस साल की शुरुआत में कई पुरस्कार अपने नाम किए. वहीं अब नए सीजन को लेकर सिकंदर ने खुलासा किया है. यह भी पढ़ें: OMG! ऋतिक रोशन के अलावा पाकिस्तान में भी एक क्रिश, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

सिकंदर ने किया खुलासा 

सिकंदर ने अपना उत्साह व्यक्त किया और आर्या 2 को लेकर जानकारी दी और लिखा कि, “इस अविश्वसनीय टीम के साथ वापस आना अद्भुत है और मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं. हमने नए सीज़न के लिए वर्कशॉप शुरू कर दी है और अब तक मैंने जो कुछ भी पढ़ा है, मैं दर्शकों को एक रोमांचक नई सवारी पर ले जाने के लिए उत्साहित हूं. यह मेरे द्वारा निभाए गए सबसे त्रुटिहीन लिखित किरदारों में से एक है. दौलत को पर्दे पर वापस लाने का इंतज़ार और नहीं कर सकता.” यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट तक, जानिए साल के सबसे बड़े विवाद

आर्या 3 का है सभी को इंतजार 

जब से सिकंदर ने इस बात की जानकारी दी है तभी से फैंस खुशी से झूम उठे हैं. इस सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला. पहले पार्ट से लेकर दूसरे पार्ट ने धमाल मचा दिया. वहीं अब जनता को तीसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं.

 यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply