आमिर खान ने कहा था, “जिसे फिल्म पसंद नहीं आई उन्हें नहीं देखना चाहिए”, अब पड़ा भारी, देखें वीडियो

आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर लगातार #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड हो रहा है. वहीं अब अभिनेता का एक ऐसा वीडियो और वायरल हो रहा है जिसे खुद आमिर खान देख कर रोने लगेंगे! इस वीडियो में आमिर खुद फिल्म ना देखने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
आमिर खान ने कहा था, “जिसे फिल्म पसंद नहीं आई उन्हें नहीं देखना चाहिए”, अब पड़ा भारी, देखें वीडियो

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. सोशल मीडिया पर लगातार #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड हो रहा है. वहीं अब अभिनेता का एक ऐसा वीडियो और वायरल हो रहा है जिसे खुद आमिर खान देख कर रोने लगेंगे! इस वीडियो में आमिर खुद फिल्म ना देखने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में आमिर खान (Aamir Khan) कह रहे हैं कि इस देश में लोकतंत्र है और इसमें हर आदमी को आजादी है अपने विचार रखने की तो अगर किसी को फिल्म पसंद नहीं आई है तो उसे फिल्म नहीं देखनी चाहिए.

आमिर खान (Aamir Khan)  साथ इस वीडियो में फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार हिरानी भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर खान को आप मुस्कराते हुए फिल्म ना देखने की बात कहते हुए देख सकते हैं. सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर अमित कुमार नाम के एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है और कहा है कि आमिर खान ने फिल्म PK के दौरान कहा कि अगर आपको फिल्म पसंद नहीं है तो आप मत देखिये, तो अब मैं लाल सिंह चड्ढा को नहीं देखूंगा क्योंकि मुझे PK पसंद नहीं आई.

बता दें, कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के खिलाफ शुरू से ही बॉयकॉट का माहौल बना हुआ है. सोशल मीडिया पर आमिर खान के उस बयान को लेकर अब भी लोगों में नाराजगी है जिसमें उन्होंने देश में डर का माहौल बताया था और देश छोड़ने की बात तक कह दी थी.

हाल ही में आमिर खान ने अपनी फिल्म का बॉयकॉट देख एक बयान में कहा था कि, मुझे दुख होता है जब लोग कहते हैं कि मैं अपने देश से प्यार नहीं करता, मुझे इंडिया पसंद नहीं है. वे दिल से ऐसा मानते हैं लेकिन ये सच नहीं है. ये बहुत दुःख पहुंचाने वाला है. ऐसी कोई बात है ही नहीं, प्लीज मेरी फिल्म को बॉयकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें.’

Kishore Kumar: किशोर कुमार की चौथी पत्नी लीना ने खुद क्रिमिनल लॉयर राम जेठमलानी को दी थी किस करने की अनुमति

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply