‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपने काम से खुश हैं आमिर खान, कहा- पता नहीं फिल्म कितनी सफल होगी

आमिर खान ने कहा, 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान एक ऐसा सफर था, जो मेरे लिए बहुत यादगार रहा।' आगे उन्होंने ने कहा, 'हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी।'

By   |    |   775 reads   |  0 comments
‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में अपने काम से खुश हैं आमिर खान, कहा- पता नहीं फिल्म कितनी सफल होगी

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ सिनेमा घरों में आ गई है। अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे सुपरस्टार की जोड़ी को लेकर फिल्म लंबे समय तक चर्चा में रही। वहीं, आमिर खान ने रिलीज के दिन कहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए उन्होंने अब तक की सबसे दमदार एक्टिंग की है। इसके अलावा वह इस फिल्म के साथ काम के बहुत खुश हैं। जबकि वहीं फिल्म देखने के बाद लोग आमिर खान से बेहद नाखुश दिख रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का कहना है कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के साथ जो भी हो वह उससे संतुष्ट होंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि टीम ने फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और इसमें काम करना मजेदार रहा। ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ इस गुरुवार को रिलीज हुई है। बुधवार दिवाली की रात उन्होंने लिखा, ‘हमनें बहुत प्यार और प्रयास से फिल्म बनाई है और हमें आशा है कि आपको मजा आएगा।’ यहां पर लंबे चौड़े पोस्ट में कई यादगार बातें लिखी हैं।

दो वर्षो के लिए सभी का धन्यवाद
आमिर ने कहा, ‘यह फिल्म एक ऐसा सफर था, जो मेरे लिए बहुत ही विशेष और यादगार रहा। आप सभी ने बहुत ही बढ़िया काम किया है और मैं इस टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं।’ आगे उन्होंने ने कहा, ‘हमें कुछ नहीं पता कि फिल्म कितनी सफल साबित होगी, लेकिन फिल्म के भाग्य को अलग रखते हुए मैं इन दो वर्षो के लिए सभी का धन्यवाद देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि सभी संतुष्ट होंगे क्योंकि हमने हमारा सर्वश्रेष्ठ दिया है।’

आमिर पहली बार बिग बी के साथ
विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित व यश राज फिल्मस के आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ कार्य कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ के अलावा फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में हैं। बतातें चलें कि फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने लिखा है फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है। तरण आदर्श ने टू स्टार दिए। लेकिन दर्शक अजीबो-गरीब तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन और आमिर खान के रोते हुए फोटो को शेयर किया जा रहा है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि लोग सिनेमा घरों में फिल्म कम मोबाइल ज्यादा देख रहे हैं। फिल्म को देख-देख कर भड़ास निकालने का काम कर रहे हैं।

देखें वीडियो…

Leave a Reply