Thugs of Hindostan Public Review: हाय राम क्या सच में लूट लिया ठगों ने? दर्शक दे रहें अजीबो-गरीब रिएक्शन

Thugs of Hindostan Public Review: फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है। आमिर खान की एक्टिंग से दर्शक नाराज दिखे तो वहीं अमिताभ बच्चन भी कुछ खास नहीं कर पाए।

Author   |     |     |     |   Updated 
Thugs of Hindostan Public Review: हाय राम क्या सच में लूट लिया ठगों ने? दर्शक दे रहें अजीबो-गरीब रिएक्शन

फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ (Thugs of Hindostan) पर्दे पर आ गई है। ऐसा लग रहा था कि दिवाली के बाद फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ धूम मचाएगी। पर फिलहाल जो दर्शकों की ओर से रिएक्शन आ रहे हैं, उसे देखकर दिल के अरमान फुस्स हो गए हैं। आमिर खान की एक्टिंग देखकर दर्शक बहुत नाराज हैं। अगर आप आमिर खान के फैंस हैं तो फिर आपका दिल टूट सकता है।

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि फिल्म को टीवी पर भी देखना पसंद नहीं करेंगे। दिवाली बाद लोग छुट्टी को खास बनाने के लिए फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ देखने गए। लेकिन वही लोग सिनेमा हॉल से तमतमाए हुए निकल रहे हैं। लोगों का मजाकिया अंदाज उनके गुस्से को बयां कर रहा है। लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि हम इससे अच्छा 3 इडियट्स और बाकि पुरानी फिल्मों को देखना चाहेंगे।

फिल्म आलोचक तरण आदर्श ने लिखा है फिल्म ने दर्शकों को निराश किया है। तरण आदर्श ने टू स्टार दिए। लेकिन दर्शक अजीबो-गरीब तरीके से रिएक्शन दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन और आमिर खान के रोते हुए फोटो को शेयर किया जा रहा है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि लोग सिनेमा घरों में फिल्म कम मोबाइल ज्यादा देख रहे हैं। फिल्म को देख-देख कर भड़ास निकालने का काम कर रहे हैं।

जब फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की स्टार स्क्रीनिंग हुई थी तो ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म धमाल मचाएगी। कुछ ही दिन में 100 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिलहाल तो ऐसे रिएक्शन मिलने के बाद जाने वाले भी अपना प्लान बदल सकते हैं। अमिताभ बच्चन की एक्टिंग सराही जा रही है तो वहीं कैटरीना कैफ के गाने को लेकर भी लोग खुश हैं। आमिर खान ने तो वाकई दर्शकों को निराश कर दिया है। यहां देखिए मेगास्टार से हमारे दर्शक नाराज क्यों हैं।

देखिए कैसे मिल रहे हैं रिएक्शन

वीडियो देखें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply