Aamir Khan ने अपने बेटे आज़ाद के साथ खेला मौसम की पहली बारिश में फुटबॉल मैच, वायरल हुआ वीडियो।

आमिर खान  Aamir Khan ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मुंबई के मॉनसून के बीच, आमिर और उनके बेटे मौसम की पहली बारिश मजेदार मैच का आनंद लेते दिखा रहें है। इस वीडियो में आमिर खान अपने बेटे आज़ाद के साथ फुटबॉल खेल एंजॉय कर रहे है। इस दौरान बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी नजर आ रही है।

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan ने अपने  बेटे आज़ाद के साथ खेला मौसम की पहली बारिश में फुटबॉल मैच, वायरल हुआ वीडियो।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान Aamir Khan इन दिनों अपनी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा  Laal Singh Chaddhaको लेकर काफी बिजी है। आमिर Aamir Khan भले ही अपनी फिल्मों में कितनी ही बिजी क्यू ना हो लेकिन अपनी फैमली के लिए समय निकाल ही लेते है। आमिर Aamir Khan फैमली के काफी टाइम स्पेंड करते हैं। आमिर की अक्सर फैमली के साथ तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। एक बार फिर आमिर खान Aamir Khan और उनके बेटे आज़ाद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को आमिर खान  Aamir Khan ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मुंबई के मॉनसून के बीच, आमिर और उनके बेटे मौसम की पहली बारिश मजेदार मैच का आनंद लेते दिखा रहें है। इस वीडियो में आमिर खान अपने बेटे आज़ाद के साथ फुटबॉल खेल एंजॉय कर रहे है। इस दौरान बाप-बेटे की जोड़ी पूरी तरह से खेल में डूबी नजर आ रही है। इसमें देखी जाने वाली एक मजे की बात यह है कि आमिर का ध्यान हटने पर आजाद गोल करने के लिए उन्हें ट्रिक करते दिखाई दे रहे हैं। फैंस को बाप बेटे की यह जोड़ी बेहद पसंद आ रही है। फैंस आमिर खान की इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है।

बता दें आमिर खान Aamir Khan अपने बच्चों के सबसे करीब हैं।वह एक कूल डेड है। आमिर को अक्सर उन्हें खेलों की ओर प्रोत्साहित करते देखा जाता है क्योंकि यह सभी की फिटनेस और पर्सनल ग्रोथ में अहम भूमिका निभाता है। आमिर, जो एक स्पोर्ट्स वाचर और सपोर्टर हैं, लोकप्रिय रूप से हर खेल में अपनी गहरी रुचि दिखाने के लिए जाने जाते हैं। टेबल टेनिस से लेकर कुश्ती और क्रिकेट तक, आमिर का झुकाव हर खेल की ओर है। अभिनेता न केवल खेलों में अपनी दिलचस्पी रखते हैं बल्कि अपने बच्चों को भी वो इसमें शामिल करते है।

वर्कफ्रंट की बात करे तो आमिर खान Aamir Khan जल्द ही लाल सिंह चड्ढा  Laal Singh Chaddhaमें करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बितें दिनों इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गाया था जो लोगो को काफी पसंद आया है।  यह फिल्म 11 अगस्त 2022 का सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply