Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात …

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान बड़े परदे पर एक साथ दुबारा से नजर आने वाले है। फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में दोनों एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक […]

  |     |     |     |   Updated 
Aamir Khan और Kareena Kapoor की फिल्म ‘Lal Singh Chaddha’ को लेकर डायरेक्टर ने कही ये बात …

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) खान बड़े परदे पर एक साथ दुबारा से नजर आने वाले है। फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद अब मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में दोनों एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हाल ही में रविवार को अहमदाबाद में हो रहे आईपीएल मैच के फाइनल के दौरान इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हुआ था। जिसके बाद से दर्शकों को इसका मिला जुला रेस्पॉन्स मिल रहा हैं।

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक :

गौरतलब है कि, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस इस फिल्म के इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म की बात करे तो यह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिंदी रीमके हैं। वही इस फिल्म से नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) और आमिर खान (Aamir Khan) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

डायरेक्टर ने जाहिर की अपनी बात :

इस फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं। डायरेक्टर संजय गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर आमिर खान (Aamir Khan) की तस्वीर शेयर कि हैं जिसमे आमिर (Aamir Khan) हाथ में पानी पूरी लिए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए डायरेक्टर ने कैप्शन में लिखा कि, ‘इस फिल्म को देखने के लिए मेरे उत्सुकता का एक कारण यह भी है कि चलती ट्रेन में गोलगप्पे कौन बेच रहा है।’

 

Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप? TV शो से शुरू हुआ प्यार

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply