Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप? TV शो से शुरू हुआ प्यार

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। शमिता-राकेश की पहली मुलाकात रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में हुई थी।

  |     |     |     |   Updated 
Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप? TV शो से शुरू हुआ प्यार
शमिता शेट्टी-राकेश बापट (फोटो: इंस्टाग्राम)

Shamita Shetty And Raqesh Bapat Love Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) के बीच इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। शमिता-राकेश की पहली मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ में हुई थी। दोनों की इस जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिला। इसी शो से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई थी। दोनों ही टॉप फेवरेट कपल बन गए थे।

‘बिग बॉस ओटीटी’ के खत्म होने के बाद दोनों सितारों को अक्सर साथ में पार्टीज और डिनर डेट्स पर स्पॉट किया गया, लेकिन ऐसा लगता है कि अब दोनों ने आखिरकार अपने रास्ते अलग-अलग करने का फैसला ले लिया है। हालांकि, पिछले दिनों भी दोनों के ब्रेकअप की खबर आई थी, लेकिन शमिता शेट्टी ने क्लियर किया था कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमारे बारे में आई किसी भी खबर पर यकीन नहीं करना चाहिए।

बिग बॉस के समय शमिता ने अपनी शादी को लेकर ये भी कहा था कि वो इस साल शादी भी करेंगी। हालांकि शो के कंटेस्टेंट निशांत ने उनसे कहा था कि पहले राकेश को अच्छे से जान लो। लगता है वहीं बात सच हो गई है।

शमिता शेट्टी के करीबी सूत्र ने इन दोनों के रिलेशन को लेकर बताया कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। दोनों एक-दूसरे की अभी भी इज्जत करते हैं और दोस्ती भी बनाए रखेंगे। दोनों ने मिलकर एक म्यूजिक वीडियो को भी शूट किया है जो कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगा। फैन्स ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर काफी इंप्रेस होने वाले हैं।

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा, जानें अनसुनी बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply